Press "Enter" to skip to content

8 जून काे सुशांत और रिया के बीच हुई थी मारपीट ?

पटना. सुशांत सिंह राजपूत डेथ (Sushant Singh Rajput Death Case) मिस्ट्री में एक और खुलासा हुआ है. इस बार इस चर्चितकेस में खुलासा हुआ है कि 8 जून काे सुशांत और उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के बीच मारपीट हुई थी. दाेनाें के बीच तीखी झड़प भी हुई थी जिसकी आवाज सुशांत के स्टाफ ने भी सुनी थी. सूत्राें के अनुसार मारपीट की वजह दाेनाें केपरिवार काे लेकर हाेने की बात कही जा रही है. इस घटना के बाद ही रिया, सुशांत के बांद्रा स्थित फ्लैट से चली गई और सुशांत कामाेबाइल नंबर तक ब्लाॅक कर दिया.

8 जून के बाद नहीं हुई थी कोई बात

मुंबई पुलिस ने बताया था कि दाेनाें के बीच रिश्ते ठीक नहीं थे. मुंबई पुलिस कमिश्नर ने कुछ दिनाें पहले खुलासा किया था कि दाेनाेंके बीच रिश्ते ठीक नहीं थे. पुलिस ने यह भी दावा किया था कि रिया भी डिप्रेशन में थी. रिया ने यह बात पूछताछ में मुंबई पुलिस काेबताई थी. रिया ने पुलिस काे सुशांत की बीमारी के बारे में भी जानकारी दी थी. सुशांत का जाे इलाज चल रहा था, उसकाप्रिस्क्रिप्शन भी पुलिस काे रिया ने दिया था. सुशांत के माेबाइल के सीडीआर के अनुसार 8 जून से दाेनाें के बीच बात नहीं हुई थी.

8-14 जून के बीच सुशांत ने केवल बहन से की थी बात

पिछले दिनाें सुशांत के माेबाइल का सीडीआर भी आया था. इसमें 8 जून से 14 जून काे सुशांत की माैत तक दाेनाें के बीच बातचीतनहीं हुई थी. दाेनाें के बीच वाटसएप चैट या एसएमएस भी नहीं हुआ था.  8 से 14 जून के बीच सुशांत ने सिर्फ दो आउटगोइंग कॉललगाए थे और दोनों उनकी बहनों के थे. इस दौरान उनके कुल 9 इनकमिंग कॉल सुशांत के माेबाइल पर थे. रिया ने सुशांत से झगड़ेकी बात उनकी बहन काे बताया था. पटना पुलिस की टीम जांच करने के लिए जब मुंबई गई और सुशांत की बहन मीतू सिंह सेपूछताछ की ताे उन्हाेंने कहा था कि रिया ने 8 जून काे सुशांत से झगड़े की बात कही थी.

बहन ने भी बताई थी रियासुशांत झगड़े की बात

मीतू ने पुलिस काे बताया था कि रिया ने 8 जून काे काॅल कर यह जानकारी दी थी. उसके बाद मीतू 8 जून काे ही सुशांत के पासचली गई और 12 जून काे वहां से अपने घर लाैट गईं. करीब 12 दिन पहले बिहार पुलिस से पूछताछ में सुशांत की बहन मीतू ने भीअपने भाई और रिया के बीच हुए झगड़े की बात कही थी. मीतू ने बताया था कि 8 जून को रिया ने उन्हें कॉल करके कहा था किउनकी सुशांत से लड़ाई हो गई है. सुशांत की मौत के बाद भी रिया उनके फ्लैट पर नहीं गईं14 जून की दोपहर सुशांत अपने फ्लैट मेंपंखे से लटके हुए पाए गए थे पर रिया वहां नहीं पहुंची थीं.

अंतिम संस्कार में भी नहीं गई थी रिया

रिपाेर्ट के मुताबिक रिया ने सुशांत के परिवार के किसी सदस्य को फोन किया और ही उनके घरेलू स्टाफ से संपर्क करने कीकोशिश की. कूपर हॉस्पिटल में जहां सुशांत का पाेस्टमार्टम हुआ था वहां रिया गई थी. रिया को सुशांत के अंतिम संस्कार से दूररखा गया था. रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने हाल ही में खुलासा किया था कि रिया को सुशांत के अंतिम संस्कार में शामिल नहींहोने दिया गया था. उनके मुताबिक कोरोना के कारण अंतिम संस्कार में 20 लोगों के शामिल होने की इजाजत दी गई थी, उसमें रियाचक्रवर्ती का नाम भी नहीं था.

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from BREAKING NEWSMore posts in BREAKING NEWS »
More from CelebritiesMore posts in Celebrities »
More from EntertainmentMore posts in Entertainment »
More from FEMALEMore posts in FEMALE »
More from MAHARASHTRAMore posts in MAHARASHTRA »
More from PATNAMore posts in PATNA »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *