Press "Enter" to skip to content

सुशांत और रिया के झगड़े पर बड़ा खुलासा , अपने परिवारों के कारण लड़े थे एक्टर-एक्ट्रेस !

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के झगड़े को लेकर मुंबई पुलिस के सूत्रों के हवाले से एक बड़ा दावा किया जा रहा है. एक निजी चैनल मुंबई पुलिस के सूत्रों के हवाले से दावा कर रहा है कि दोनों के बीच झगड़े के पीछे प्रमुख कारण दोनों के परिवार थे. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के कुछ दिन पहले भी रिया और सुशांत के बीच झगड़े की बात सामने रही है. बताया जारहा है कि सुशांत की मौत से कुछ दिन पहले दोनों में इतना झगड़ा हुआ था कि रिया घर छोड़कर चली गई थीं. जबकि सुशांत के घरकाम करने वालों ने भी दावा किया है कि दोनों के बीच झगड़े होते रहते थे.बता दें कि सुशांत की मौत के बाद सबसे पहले इसी बात को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा हुई थी कि सुशांत और रिया की शादी इसीनवंबर में फिक्स हो गई थी. लेकिन सुशांत के परिवार में इस बात को लेकर आम सहमति नहीं बन पा रही थी. बताया जा रहा था किसुशांत दोनों ही परिवारों के बेहद करीब थे. वो जितना अपनी बहनों से प्यार करते थे, उतने ही रिया के भी करीब होते जा रहे थे. ऐसेमें जब रिया से शादी की बात पूरी तरह फिक्स नहीं हो पा रही थी तब दोनों परिवारों में कड़वाहट बढ़ती गई थी.

हाल ही में जब सुशांत की मौत के पीछे की कारणों को जानने के लिए यश राज के साथ उनके कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी, संजय लीलाभंसाली से उन्हेंरामलीलामें नहीं लेने की वजहों में ढूंढ़ी जा रही थी तब अचानक सुशांत के पिता ने बिहार पुलिस में एकएफआईआर कराते हुए पूरी जांच की दिशा ही बदल दी. सुशांत के पिता ने कुल सात बिदुओं पर अपने बेटे की मौत को लेकर जांचकरने की मांग की, जिसमें उन्होंने मुख्‍य आरोप अभिनेत्री और उनके परिवार पर लगाया.

आरोप लगे कि महज एक साल के रिलेशनशिप में रिया चक्रवर्ती कैसे सुशांत के सभी बिजनेस में अच्छीखासी हिस्सेदारी के साथपार्टनर बन गईं. फिर क्यों उन्होंने सुशांत के अकाउंट से करीब 15 करोड़ का ट्रांसफर किया. मामला आगे बढ़ा तो ईडी ने मामले मेंपूछताछ शुरू कर दी. जबकि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत और उनके परिवार के बीच के स्ट्रॉन्ग बॉन्‍डिंग को दिखाने के लिए कुछवाट्सचैट्स और कुछ डायरी के पन्ने दिखाने शुरू कर दिए. इसी को आगे बढ़ाते हुए शिव सेना के मुख पत्र सामना में प्रमुख नेतासंजय राउत ने एक सुशांत का उनके परिवार से रिश्ता खराब होने की बात भी कही.

ऐसे में सुशांत और रिया के बीच होने वाले झगड़े के पीछे कारणों को लेकर एक निजी चैनल ने दावा कर दिया है कि इसके पीछे दोनोंके परिवार हैं.

Share This Article
More from BREAKING NEWSMore posts in BREAKING NEWS »
More from CelebritiesMore posts in Celebrities »
More from EntertainmentMore posts in Entertainment »
More from FEMALEMore posts in FEMALE »
More from MAHARASHTRAMore posts in MAHARASHTRA »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *