Press "Enter" to skip to content

मुजफ्फरपुर में हुए मुकदमे पर एकता कपूर ने कहा-मेरे ख़िलाफ़ मुक़दमा करने के लिये शुक्रिया

सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर एकता कपूर ने तोड़ी चुप्पी, कहा-मेरे ख़िलाफ़ मुक़दमा करने के लिये शुक्रिया

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद आरोपों के घेरे में आयी फ़िल्म प्रोड्यूसर एकता कपूर ने चुप्पी तोड़ी है।दरअसल एकता कपूर के साथ साथ करण जौहर, सलमान खान, संजय लीला भंसाली समेत दुसरे फ़िल्म निर्माताओं और निर्देशकों पर मुजफ्फरपुर की कोर्ट में मुक़दमा दायर किया गया है। एकता कपूर ने मुक़दमे की खबर के बाद प्रतिक्रिया दी है।

एकता कपूर बोली-मुक़दमे के लिये धन्यवाद
इंस्टाग्राम पर एकता कपूर ने लिखा है “सुशांत को मौक़ा नहीं देने के आरोप में मुक़दमा करने के लिये धन्यवाद।जबकि हक़ीक़त मैंने उन्हें सबसे पहले मौक़ा दिया था। मैं हैरान हुँ कि मुझपर कैसे कैसे आरोप लगाये जा रहे है।

कृपा कर सुशांत के परिवार और दोस्तों को शांति से शोक मनाने दें.”
एकता कपूर ने लिखा है कि उन्हें अखबारों से पता चला है कि उनके खिलाफ केस दर्ज कराया गया है. इसमें उनके साथ साथ करण जौहर, सलमान खान, संजय लीला भंसाली और दूसरे लोगों पर आरोप लगाया गया है. इस शिकायत में मुझ पर आरोप लगाया गया है कि मैंने सुशांत सिंह राजपूत को फिल्मों से बाहर कराया. इससे ऐसी स्थिति बनी कि सुशांत को आत्महत्या करनी पड़ी

गौरतलब है कि बिहार के मुजफ्फरपुर कोर्ट में एकता कपूर, सलमान खान, करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, साजिद नाडियाडवाला, भूषण कुमार और संजय लीला भंसाली के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है. मुकदमा दर्ज करने वाले ने आरोप लगाया है कि इन तमाम लोगों ने षडयंत्र रच कर सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिए मजबूर कर दिया. मुकदमे में कहा गया है कि इन तमाम लोगों ने साजिश रची और सुशांत की फिल्म को रिलीज नहीं होने दिया. सुशांत को फिल्म अवार्ड फंक्शन में भी नहीं बुलाया जा रहा था.

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from BREAKING NEWSMore posts in BREAKING NEWS »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from MAHARASHTRAMore posts in MAHARASHTRA »
More from MUZAFFARPURMore posts in MUZAFFARPUR »
More from NationalMore posts in National »
More from TOP STORIESMore posts in TOP STORIES »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *