Press "Enter" to skip to content

वेब सीरीज ‘अयोध्या के श्री राम’, मंदिर के भव्य उद्घाटन को समर्पित

वैसे तो हर कोई अपने-अपने स्तर पर भगवान श्री राम का गुणगान करता रहता है, लेकिन ये मौका बेहद खास है क्योंकि अगले साल अयोध्या में भगवान श्री राम के मंदिर का भव्य उद्घाटन होने जा रहा है। हाल ही में श्री मोंक एंटरटेनमेंट के आगामी प्रोजेक्ट ‘अयोध्या के श्री राम’ की म्यूजिक रिकॉर्डिंग हुई, जो यशराज स्टूडियो मुंबई में की गई. इसके निर्देशक और संगीतकार प्रसिद्ध बॉलीवुड संगीत निर्देशक माधव एस राजपूत हैं और गीत मीनाक्षी एसआर ने लिखे हैं।

अयोध्या: श्री राम मंदिर की पहली मंजिल पर आने-जाने को होंगे 13 दरवाजे, जानिए  क्या है पूरी प्लानिंग - Ayodhya 13 doors Shri Ram Janmabhoomi temple know  what is whole planning lcl ...

आवाज माधव एस राजपूत और सृष्टि नवीन ने दी है. जल्द ही इस गाने की शूटिंग दिल्ली और अयोध्या में भी की जाएगी ताकि दर्शक जल्द से जल्द अपने आराध्य भगवान के इस भजन का आनंद ले सकें. इस मौके पर एक वेब सीरीज ‘दिल नवाजी’ का मुहूर्त भी मुंबई में किया गया. जिसके लेखक प्रणव वत्स हैं. प्रोड्यूसर निरंजन सिन्हा द्वारा बनाई जा रही इस वेब सीरीज के डायरेक्टर माधव एस राजपूत हैं। इस शुभ अवसर पर बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन सुनील पॉल, राज प्रेमी, श्रेया नवीन, ताहिर कमाल खान, संजय भूषण पटियाला, श्याम शर्मा, कमर हाजीपुरी और हेमंत कुमार समेत कई मशहूर हस्तियों ने पूरी टीम को शुभकामनाएं दीं। यह निर्माता निरंजन सिन्हा का पहला प्रोजेक्ट है, जिसके बारे में निरंजन सिन्हा ने बताया कि प्रणव वत्स स्क्रिप्ट पर पूरी गंभीरता से काम कर रहे हैं और वह इस वेब सीरीज में मुख्य अभिनेता की भूमिका भी निभाने जा रहे हैं. बाकी कलाकारों का भी जल्द चयन कर लिया जाएगा. प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए प्रणव वत्स ने कहा कि स्क्रिप्ट फाइनल होते ही इसकी शूटिंग की तैयारियां शुरू हो जाएंगी. यह वेब सीरीज बेहद रोमांटिक थीम पर बनाई जा रही है और पांच एपिसोड में बनाई जा रही है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from BOLLYWOODMore posts in BOLLYWOOD »
More from CelebritiesMore posts in Celebrities »
More from EntertainmentMore posts in Entertainment »
More from MAHARASHTRAMore posts in MAHARASHTRA »
More from ReligionMore posts in Religion »
More from STATEMore posts in STATE »
More from UTTAR PRADESHMore posts in UTTAR PRADESH »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *