Press "Enter" to skip to content

बिहार में ज्योति मौर्या पार्ट-2, पति ने मजदूरी कर पढ़ाया, अब टीचर बनते ही प्रिंसिपल संग फ’रार

वैशाली: पहले प्रेम विवाह किया,फिर पत्नी को पढ़ाया लेकिन शिक्षक बनने के डेढ़ साल बाद ही प्रिंसिपल संग पत्नी फ’रार हो गई. जी हां यूपी की ज्योति मौर्या और आलोक मौर्या की कहानी वैशाली में भी दोहराई गई है. जहां एक पति और दो बच्चों को छोड़कर शिक्षक पत्नी प्रिंसिपल के साथ फरा’र हो गई है. जिसे वापस लाने के लिए पति दर दर की ठोकर खाने को मजबूर है.

बिहार में ज्योति मौर्या पार्ट-2, पति ने मजदूरी कर पढ़ाया, अब टीचर बनते ही प्रिंसिपल संग फरार

यह कहानी वैशाली जिले के जंदाहा थाना क्षेत्र के महीपुरा गांव निवासी चंदन की है. जिसने 13 साल पहले यानी 2010 में सरिता से प्रेम विवाह किया था जिसके बाद उसने सरिता को आगे बढ़ने का मौका दिया. उसे पढ़ने की पूरी छूट दी और जब वह फरवरी 2022 में सरकारी शिक्षक बन गई।

शिक्षक बनने के लगभग डेढ़ साल बाद पत्नी विद्यालय के प्रिंसिपल के साथ ही फ’रार हो गई. जिसको लेकर पीड़ित पति ने जंदाहा थाना में 7 जुलाई को पत्नी और विद्यालय के प्रिंसिपल राहुल कुमार पर केस दर्ज कराते हुए पत्नी को वापस लाने की गुहार पुलिस से लगाई है. पति चंदन ने बताया कि उसकी बहन के ससुराल में सरिता से मुलाकात हुई थी. जिसके बाद दोनों में प्रेम हो गया और फिर 13 साल पहले दोनो ने शादी कर ली. उस समय सरिता 10 वीं पास की थी लेकिन पत्नी की हर ख्वाहिश को पूरा करने वाले चंदन ने पत्नी को आगे पढ़ने और कामयाब बनने में हर सम्भव मदद भी की. दोनो का एक 12 वर्षीय बेटी और 7 साल का बेटा भी है।

चंदन ने बताया कि 2017 में सरिता ने टीईटी परीक्षा पास की और 25 फरवरी 2022 में समस्तीपुर जिले के शाहपुर पटोरी में स्थित प्राथमिक विद्यालय नोनफर जोड़पुर में बतौर शिक्षक नियुक्त हुई. इसी बीच हलई ओपी क्षेत्र के मरीचा गांव निवासी विद्यालय के प्रिंसिपल राहुल कुमार से सरिता की नजदीकियां बढ़ गई और दोनो का प्रेम प्रसंग शुरू हो गया. वहीं सरिता के बेटे ने बताया कि मम्मी गंदी है वह पापा के साथ ही रहना चाहता है. इधर पुलिस ने बताया कि मामले में विद्यालय के प्रिंसिपल पर सरिता को बहला फुसलाकर भगाने का केस दर्ज हुआ है और मामले की जांच की जा रही है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from EDUCATIONMore posts in EDUCATION »
More from STATEMore posts in STATE »
More from VAISHALIMore posts in VAISHALI »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *