Press "Enter" to skip to content

भागलपुर से पूर्णिया, मोतिहारी, फिर मुजफ्फरपुर; 3 बार बि’की ना’बालिग लड़की, रोंगटे खड़े कर देगी दास्तां

मुजफ्फरपुर: बिहार के भागलपुर की रहने वाली एक नाबालिग लड़की का अपह’रण करके ऑर्केस्ट्रा संचालकों ने उस पर बहुत जु’ल्म ढाए। लड़की को पूर्णिया, मोतिहारी और मुजफ्फरपुर में चंद हजार रुपयों के लिए तीन बार बेचा गया। उसे पी’टा गया और उसके साथ यौ’न हिं’सा की गई। ज’बरन उसे ऑर्केस्ट्रा में डांस करने के लिए मजबूर किया गया। मुजफ्फरपुर के गन्नीपुरा मोहल्ले में 17 वर्षीय किशोरी को डायल 112 की पुलिस टीम ने मंगलवार शाम साढ़े चार बजे बरामद किया। थाने पर लाने के बाद किशोरी ने जो आपबीती बताई वह रोंगटे खड़ी करने वाली है। उसने पुलिस को बताया कि वह भागलपुर के कहलगांव थाना इलाके की रहने वाली है। 6 महीने पहले गुस्से में वह घर से निकल गई थी। रेलवे स्टेशन पर थी, सोच रही थी घर लौट जाए या कहीं और चली जाए। इसी उधेड़बुन में थी कि रात में किसी ने उसे बेहोश कर एक कमरे में बंद कर दिया।

Bhagalpur to Purnia Motihari then Muzaffarpur Minor girl sold 3 times story  will give you goosebumps - भागलपुर से पूर्णिया, मोतिहारी, फिर मुजफ्फरपुर; 3  बार बिकी नाबालिग लड़की, रोंगटे ...

पूर्णिया का एक ऑर्केस्ट्रा संचालक उसे 30 हजार रुपये में खरीदकर भागलपुर से अपने पास ले आया। फिर पूर्णिया के ऑर्केस्ट्रा संचालक ने मोतिहारी के दूसरे ऑर्केस्ट्रा संचालक के हाथों उसे बेच दिया। बीते 15 दिन पहले मोतिहारी के ऑर्केस्ट्रा संचालक महेश प्रसाद ने उसे मुजफ्फरपुर के गन्नीपुर में एक महिला के पास भेज दिया। यहां उसे बंधक बनाकर रखा गया। उसने हिम्मत जुटाकर डायल 112 पर कॉल किया और 15 मिनट में पुलिस गन्नीपुर में पहुंच गई।

पुलिस को देख महिला मौके से फरार हो गई। किशोरी को काजी मोहम्मदपुर थाने लाया गया। उसकी आपबीती सुनने के बाद पुलिस ने पूछा कि आखिर ऑर्केस्ट्रा में काम करते हुए उसने इतना जुल्म क्यों सहा। कहीं भी प्रोग्राम के दौरान वह शोर मचा सकती थी। बहुत सारे मददगार खड़े हो जाते। पी’ड़िता ने कहा कि शुरुआत में उसे इतना मा’रा-पी’टा गया कि वह लाचार हो गई। यौ’न हिं’सा की सारी हदें पार कर दी गईं। हर प्रोग्राम से पहले बता दिया जाता था कि पि’स्टल लिए कई युवक आसपास खड़े हैं। मुंह खोलने की कोशिश करने पर गो’ली मा’र दी जाएगी। डर से शोर मचाने या भागने की हिम्मत नहीं जुटा पाई।

कहलगांव में दर्ज हुई थी किशोरी के अप’हरण की एफआईआर
पी’ड़ित लड़की ने पुलिस को बताया कि उसके पिता एनटीपीसी में काम करते हैं। उसने साइंस से इंटर किया है। काजी मोहम्मदपुर थाने की पुलिस ने कहलगांव थाना से संपर्क किया। तब पता चला कि किशोरी के अप’हरण की एफआईआर 3 दिसंबर 2022 को कहलगांव थाने में उसके पिता ने दर्ज कराई थी। एफआईआर से आगे कहलगांव पुलिस की कार्रवाई शिथिल रही। इधर, किशोरी ऑर्केस्ट्रा संचालकों के जंजाल में फं’सी रही। गुस्से में की गई नादानी ने किशोरी की जिंदगी को तबाह कर दिया। काजी मोहम्मदपुर थानेदार दिगंबर कुमार ने बताया कि कहलगांव थाने की पुलिस को सूचना दे दी गई है। किशोरी को उसे सौंप दिया जाएगा। कहलगांव पुलिस किशोरी का 164 का बयान दर्ज कराएगी। उसमें दिए गए बयान के आधार पर अब आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

Share This Article
More from BHAGALPURMore posts in BHAGALPUR »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from MOTIHARIMore posts in MOTIHARI »
More from MUZAFFARPURMore posts in MUZAFFARPUR »
More from PURNIAMore posts in PURNIA »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *