Press "Enter" to skip to content

मा’तम में बदलीं शादी की खुशियां: दुल्हन की भतीजी की करं’ट लगने से मौ’त, जयमाला के दौरान हुआ हाद’सा

आरा: भोजपुर में शादी की खुशियां देखते ही देखते मात’म में बदल गईं। जयमाला के स्टेज पर दुल्हन की भतीजी की करंट लगने से मौ’त हो गई है। पांच वर्षीय बच्ची जयमाला के स्टेज के पास खेल रही थी, इसी दौरान वह क’रंट की च’पेट में आ गई। इस घ’टना के बाद परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। घट’ना पवना थाना क्षेत्र के रनी गांव की बताई जा रही है।

अचानक मातम में बदल गई शादी की खुशियां, फोटोशूट के दौरान दूल्हे को लगा करंट

मृ’तक बच्ची की पहचान रनी गांव निवासी योगेंद्र कुमार की बेटी नैना कुमारी के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि रनी गांव के रहने वाले महेंद्र सिंह की बेटी आशा कुमारी की शादी थी। बारात दरवाजे पर लग चुकी थी और स्टेज पर जयमाला का कार्यक्रम चल रहा था। इसी दौरान दुल्हन के भाई की बेटी नैना जयमाला के स्टेज के पास खेल रही थी। खेल-खेल में बच्ची ने नगे बिजली के तार को छू लिया, जिससे वह बुरी तरह से झुलस गई।

इस घ’टना के बाद जयमाला के स्टेज पर अफरा-तफरी मच गई और बच्ची को बचाने के लिए लौग दोड़े। आनन फानन में उसे अगिआंव पीएचसी लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृ’त घोषित कर दिया। इस बात की जानकारी जब घर परिवार के लोगों को हुई तो शादी की खुशियां देखते ही देखते मातम में बदल गई। किसी तरह से शादी की रस्में पूरी कर दुल्हन को विदा कर दिया गया।

मासूम बच्ची की दर्दनाक मौ’त के बाद परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। घट’ना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृ’तक बच्ची के श’व को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। परिजनों ने टेंट संचालक पर लाप’रवाह का आ’रोप लगाते हुए थाने में मामला दर्ज कराया है। पुलिस आरोपी टेंट संचालक की गिर’फ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

Share This Article
More from ARRAHMore posts in ARRAH »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *