Press "Enter" to skip to content

शिक्षक की हैवा’नियत: होमवर्क नहीं करने पर 6 साल के बच्चे को डं’डे से पी’टा, फिर स्कूल की छत से फें’का

बेतिया: बिहार के पूर्वी चंपारण जिले में टीचर की बेर’हमी का मामला सामने आया है। जहां होमवर्क पूरा नहीं करने पर 6 साल के बच्चे को पहले डं’डों से पी’टा और फिर स्कूल की छत से फें’क दिया। जिसके बाद बच्चा बुरी तरह ज’ख्मी हो गया है। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं इस मामले में आ’रोपी टीचर को गि’रफ्तार कर लिया गया है। घट’ना कल्याणपुर के बाजार क्षेत्र के एक प्राथमिक विद्यालय की है। .

Kolkatta News बच्चे क्लास में कर रहे थे शोर शिक्षक ने 50 छात्रों को बेरहमी  से पीटा छह अस्पताल में भर्ती - Kolkata News Children were making noise in  class teacher brutally

होमवर्क नहीं करने पर छत से फें’का
कल्याणपुर के एसएचओ रोहित के मुताबिक होमवर्क पूरा नहीं करने पर आ’रोपी शिक्षक इतना आ’ग बबूला हो गया। कि उसने गुस्से में पहले तो छात्र की पिटाई की। और फिर छत पर ले जाकर उसे नीचे फेंक दिया। घट’ना के बारे में पीड़ि’ता के चाचा शशि भूषण यादव ने कहा कि केवल होमवर्क पूरा नहीं करने पर उसके भतीजे को उसका टीचर प्रता’ड़ित करता था। उसके शरीर पर डं’डे के निशान भी थे। उन्होने ने कहा, कोई भी यह बता सकता है कि उसके साथ टीचर कैसा बर्ताव करता था।

आरो’पी टीचर गिर’फ्तार, एक फ’रार
सूचना मिलने पर स्थानीय लोगों ने बालक को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कल्याणपुर पहुंचाया। पीड़ि’ता के चाचा ने कहा, “उनका इलाज चल रहा है और डॉक्टरों ने उनकी हालत स्थिर बताई है। इस बीच, पुलिस ने इस मामले में दो शिक्षकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एक शिक्षक को गिरफ्ता’र कर लिया गया है, जबकि दूसरे शिक्षक की तलाश की जा रही है।

Share This Article
More from BETIAHMore posts in BETIAH »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from EDUCATIONMore posts in EDUCATION »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *