Press "Enter" to skip to content

छे’ड़खानी को लेकर दरभंगा में ब’वाल, पॉलिटेक्निक छात्रों और स्थानीय लोगों में जमकर मा’रपीट

दरभंगा: बिहार के दरभंगा पॉलिटेक्निक कॉलेज के छात्रों पर स्थानीय लोगों ने छेड़खानी का आरोप लगा है. वही गुरुवार को छात्र और स्थानीय लोगों के बीच मारपीट की घ’टना सामने आई है. लोगों का कहना है कि छात्र छेड़खानी करते है और छात्रों के उपद्रव की घटना से काफी परेशान है. इस घटना के बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची.

Darbhanga News:पॉलिटेक्निक छात्र और स्थानीय लोगों के बीच मारपीट, छात्रों पर  लगाया छेड़खानी का आरोप - Darbhanga News Fight Between Polytechnic Student  And Local People Students Accused ...

फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंच मामले को शांत कराया है.  बताया जा रहा है मामला इतना बिगड़ कि कई थानों की पुलिस पहुंची. स्थानीय लोगों का कहना है कि पॉलिटेकनिक के छात्र यहां उपद्रव मचाते है, जिस कारण सभी लोगों को काफी परेशानी होती है. छात्रों का मनोबल काफी बढ़ गया है.

स्थानीय लोगों के मुताबिक छात्र, छात्राओं के साथ छेड़खानी करते है. और स्थानीय लोगों के साथ भी अभ्रद्र व्यवहार करते है. जिस वजह माहौल अशांत हो गया है. स्थानीय लोग और छात्रों के बीच मारपीट को पुलिस ने शांत करा दिया है. बताया गया कि छात्रों ने स्थानीय की पिटाई की है. जिसके बाद लोगों ने भी छात्रों की जमकर पिटाई की है. स्थानीय लोग छात्रों की हरकतों की वजह से काफी परेशानी होती है. इस बवाल के बाद पुलिस जांच कर रही है.

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from DARBHANGAMore posts in DARBHANGA »
More from EDUCATIONMore posts in EDUCATION »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *