Press "Enter" to skip to content

बिहार: पिता ने शरा’बी बेटे को किया पुलिस के हवाले, हाथ-पैर बांधकर SP के जनता दरबार में पहुंचा

जहानाबाद: बिहार में पूर्ण शरा’बबंदी कानून को लागू हैं। इस कानून को लागू हुए लगभग सात साल हो चुके हैं। सात साल के बाद भी ना ही शरा’ब पीने वाले अपनी हरकतों से बाज का रहे हैं और ना ही श’राब बेचने वाले। शरा’ब पीकर हंगामा करने के कई मामले अक्सर सामने आते रहे हैं।

बिहार: पिता ने शराबी बेटे को किया पुलिस के हवाले, हाथ-पैर बांधकर SP के जनता  दरबार में पहुंचा - समस्तीपुर Town

ऐसा ही एक मामला बिहार के जहानाबाद से सामने आया है, जहां श’राब पीकर हंगामा कर रहे बेटे को उसके पिता ने ही पुलिस के हवाले कर दिया। पिता अपने बेटे का हाथ-पैर बांधकर एसपी के जनता दरबार में पहुंचा था।

दरअसल, परसबिगहा थाना क्षेत्र के पंडुई गांव में एक युवक श’राब पी’कर लगातार हंगामा करता था। शरा’ब पीने और मा’रपीट करने के आ’रोप में दो बार पहले पकड़ा भी जा चुका है। शुक्रवार को एक बार फिर न’शे की हालत में उसने हंगामा शुरू किया और परिजनों के साथ मा’रपीट शुरू कर दी। परिजनों ने श’राबी पर काबू पाने की कोशिश की लेकिन उसपर काबू कर पाना आसान नहीं था। ऐसे में श’राबी के पिता ने गांव वालों के सहयोग से बेटे को पकड़ लिया। पहले हाथ पैर बांध दिया और फिर एसपी के जनता दरबार में पहुंच गए।

बता दें कि, जहानाबाद के पंडूई कि घट’ना कोई पहली घ’टना नहीं है। श’राबबंदी के बाद इस तरह के कई मामले सामने आए हैं जब परिजनों ने ही श’राबी को पुलिस से गिर’फ्तार करवाया है। वहीं श’राबी बेटे ने एसपी के जनता दरबार में भी नशे की हालत में हंगामा करता रहा। जब उससे श’राब बंदी के बावजूद श’राब पीने की बात पूछी गई तो उसने जो कहा वह सुनकर आप भी चौंक जाएंगे।

न’शे में होने के बावजूद युवक अनूप ने नीतीश कुमार के शरा’बबंदी को चुनौती दे दी। वहीं अपने शरा’बी बेटे से परेशान लाचार पिता अपनी परेशानी बताता रहा और पियक्कड़ बेटा नौटंकी करता रहा। हालांकि बाद में शराबी युवक को उसके परिजन अपने साथ लेकर चले गए है।

 

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from JEHANABADMore posts in JEHANABAD »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *