Press "Enter" to skip to content

हाजीपुर: दिव्यांग ने कही भवन बनाने की बात, तो मंत्री बोले- आप जमीन दीजियेगा ?

हाजीपुर पहुंचे केंद्रीय मंत्री और सांसद पशुपति पारस को दिव्यांगों की नाराजगी का सामना करना पड़ा। दरअसल मंत्री जी दिव्यांगजनों को निशुल्क ट्राई साइकिल वितरण आए थे। इसी दौरान दिव्यांगों ने पनी एक पुरानी मांग को लेकर मंत्री को घेर लिया।

हाजीपुर: दिव्यांग ने कही भवन बनाने की बात, तो मंत्री जी बोले- आप जमीन दीजियेगा ?

दिव्यांग संघ का नेता जसवीर कुमार ने दिव्यांग भवन बनवाने की मांग रखी। दिव्यांगों की मांग को सुन मंत्री उखड़ गए। झुंझलाते हुए दिव्यांग भवन बनवाने की मांग करने वाले युवक से पलटकर पूछ लिया,  आप जमीन दीजियेगा ?

लेकिन इसके बाद जो हुआ वो और भी हैरान करने वाला था। मंत्री ने सोचा कि , उनकी घुड़की से दिव्यांग सहम जाएगा। लेकिन मदद मांगने पहुंचे दिव्यांग युवक ने उलटे जमीन मांगने के सवाल पर भड़कते हुए मंत्री से कहा कि दिवंगत नेता का स्मारक, वीर चौहरमल स्थान व मंदिर सब कुछ बना सकते हैं। एक दिव्यांग भवन नहीं बनवा सकते? दिव्यांग युवक ने मंत्री को भीड़ के बीच ही समझा दिया की बजाय दिव्यांगों से जमीन मांगने के मंत्री जी सरकारी प्रावधानों से जमीन भी हासिल कर सकते है।

दिव्यांग युवक के इस जबाव से मंत्री भी हैरान रह गए। इससे पहले भी मंत्री पशुपति पारस से साइकिल वितरण कार्यक्रम में  एक युवक अपने पिता के लिए रोजगार की मांग कर दी थी। जिस पर पशुपति गुस्सा गए और युवक को फटकार लगा दी थी। फटकार के बाद युवक निराश होकर लौट गया।

दरअसल अमित रंजन नाम के शख्स ने केंद्रीय मंत्री के हाथों मे कागजात देकर पिता के लिए रोजगार की मांग कर दी थी। इसके बाद केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस भड़क गए। उन्होंने कहा कि ऐसे नहीं होता है यहां से जाओ और उसे भगा दिया। बता दें पशुपति पारस हाजीपुर से सांसद भी हैं। जिसके चलते जनता सीधे अपनी शिकायत मंत्री जी को बताती है। लेकिन कभी-कभी मंत्री जी भी नाराज हो जाते हैं।

 

Share This Article
More from ADMINISTRATIONMore posts in ADMINISTRATION »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from HAJIPURMore posts in HAJIPUR »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *