Press "Enter" to skip to content

ये कैसी समाधान यात्रा: शिकायत लेकर सीएम के पास पहुंचा था युवक, पुलिसकर्मियों ने जमकर पी’टा

दरभंगा:  बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समाधान यात्रा पर निकले हुए हैं। सीएम के इस यात्रा का आज सातवां दिन है। आज के दिन सीएम दरभंगा पहंचे हुए हैं।  इस दौरान वो कई तरह के सरकारी योजनाओं की समीक्षा, उद्धघाटन और शिलान्यास करने वाले हैं। इस दौरान सीएम किसी भी लोगों से सीधे तरीके से मिलने से परहेज कर रहे हैं।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने इस समाधान यात्रा में सिर्फ पहले से तय लोगों से मिल रहे हैं और उनकी बातों को सुन रहे हैं। इसी कड़ी में अब एक मामला सीएम के इसी यात्रा से निकल कर सामने आ रहा है।  यहां एक युवक पर सीएम की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों द्वारा ब’ल का प्रयोग किया गया है।

 

मिली जानकारी के अनुसार, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपनी समाधान यात्रा को लेकर दरभंगा पहुंचे हैं। सीएम के इस यात्रा को देखने एक युवक पहुंचा और वह अपनी बातों को लेकर सीएम से गुहार लगाने की कोशिश करने लगा। लेकिन, सीएम की सुरक्षा में वहां पहले से तैनात पुलिसकर्मी द्वारा युवक को रोका गया। इस दौरान युवक के ऊपर जमकर ला’ठीचार्ज भी किया गया।

बता दें कि, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 14वीं बार बिहार की यात्रा पर निकले हुए हैं। सीएम की यह पहली यात्रा है जिसमें वो सीधे तौर पर किसी ने मिलने से परहेज कर रहे हैं। यहां तक की सीएम अपनी इस यात्रा में जनप्रतिनिधियों से सीधा नहीं मिल रहे हैं। सीएम के यात्रा में यदि कोई जनप्रतिनिधि शामिल हो भी रहे हैं तो वह पहले से तय विषयों पर ही सीएम से अपनी बात रख रहे हैं। सीएम के इस यात्रा से बिहार के जनता को भी दूर रखा गया है। इस यात्रा में सीएम सिर्फ और सिर्फ जीविका दीदियों से ही मिल रहे हैं। सीएम के इस यात्रा को ‘समाधान यात्रा’ का नाम दिया गया है।

गौरतलब हो कि, सीएम का यह कार्यक्रम 07 फरवरी तक चलना है। इस दौरान नीतीश कुमार राज्य के विभिन्न जिलों में जाकर वहां चल रहे सरकारी कार्यों की समीक्षा करेंगे। सीएम नीतीश इस दौरान कहीं भी कोई बड़े जनप्रतिनिधि से नहीं मिल रहे हैं। उनकी मुलाकात वहां कार्य कर रही जीविका दीदी के साथ रखा गया है। नीतीश अबतक चंपारण, वैशाली, सारण, मधुबनी की यात्रा कर चुके हैं, अब आज वो दरभंगा में मौजूद हैं।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from DARBHANGAMore posts in DARBHANGA »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *