Press "Enter" to skip to content

वैशाली: सदर अस्पताल में महिला के साथ सुरक्षा गार्ड ने किया गं’दा काम, बुलाई गई थी कॉ’ल गर्ल

वैशाली जिले के सदर अस्पताल में भर्ती मरीज के साथ सुरक्षा गार्ड ने छे’ड़खानी की है। घट’ना को अंजाम देने के बाद आ’रोपी मौके से फरार हो गया। जब महिला ने इसकी शिकायत सुपरवाइजर से की तो गार्ड ड्यूटी से गायब हो गया।हैरानी की बात तो ये है कि यह वही सदर अस्पताल है जहां पिछले दिनों  ह’त्या के आरो’पित कैदी वार्ड में कॉ’ल गर्ल के साथ रंगरलिया मनाया जा रहा था।

मामला सदर अस्पताल से जुड़ा है, जहां करीब 16 दिन से एडमिट महिला मरीज के साथ एक सुरक्षा गार्ड ने छे’ड़खानी की है। जानकारी के अनुसार नगर थाना अंतर्गत रामभद्र की एक महिला 1 नवंबर को सदर अस्पताल में भर्ती हुई थी, जिसे सुरक्षा गार्ड द्वारा दूसरे तल्ले पर कमरे में बंद कर दिया और उसके साथ छे’ड़खानी की।

घ’टना के बारे में महिला ने बताया कि गार्ड ने मेरे साथ 2 दिन दूसरे तल्ले पर बंद कमरे में छेड़’खानी की है। उन्होंने बताया कि जब इसकी शिकायत गार्ड सुपरवाइजर को की तो पिछले कई दिनों से गार्ड ड्यूटी पर नहीं आ रहा है।

गौरतलब है कि बीते सितंबर महीने में सदर अस्पताल में ह’त्या के आरो’पित कैदी वार्ड में कॉ’ल गर्ल के साथ रंगरलि’या मनाते पकड़े गए थे। जिसमें सुरक्षा सुपरवाइजर के ऊपर मामले में संलिप्त होने का आ’रोप लगाकर उसने हटाया गया था। लगातार सदर अस्पताल में सुरक्षाकर्मी द्वारा यह लापरवाही का मामला सामने आ रहा है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from HEALTHMore posts in HEALTH »
More from STATEMore posts in STATE »
More from VAISHALIMore posts in VAISHALI »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *