Press "Enter" to skip to content

बिहार इन्वेस्टर्स मीट: निवेशकों को दिक्कत नहीं होने देंगे: नीतीश, तेजस्वी ने कसा मीडिया पर तंज

पटना में आयोजित बिहार इन्वेस्टर मीट-2022 में   मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उद्यमियों को भरोसा दिलाया कि वह निर्भिक होकर बिहार में उद्योग लगाएं। आप लोगों को हर तरह का सहयोग और सुरक्षा राज्य सरकार देगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि उद्यमियों को कोई भी तंग करेगा तो उस पर तत्काल सख्त कार्रवाई होगी।

बिहार इन्वेस्टर्स मीट: निवेशकों को DM-SP दिक्कत नहीं होने देंगे: नीतीश, न्यूज से इमेज ना बनाएं: तेजस्वी

राज्य के सभी जिलों के डीएम और एसपी को निर्देश दिया गया है कि उद्यमियों व निवेशकों को कहीं भी कोई दिक्कत नहीं होनी चाहिए। डीएम-एसपी हर हाल में सुनिश्चित करें। मुख्यमंत्री गुरुवार को बिहार इन्वेस्टर मीट में निवेशकों को संबोधित कर रहे थे। मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि बिहार में उत्पादित वस्तुओं को राज्य सरकार खरीद में प्राथमिकता देगी। इसके लिए जल्द नीति बनेगी।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उद्योगपतियों से कहा कि आप लोग बिहार आएं तो  जाकर देख लीजिए कि किस तरीके से काम हो रहा है। सब जगह अच्छा काम हो रहा है। बिहार में कई लोगों ने उद्योग लगाना शुरू कर दिया है। हम तो उद्योगपतियों से पूछते भी हैं, कोई समस्या है तो मुझसे बताइए।

बिहार इन्वेस्टर मीट में निवेशकों को संबोधित करते हुए उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने कहा कि मीडिया की खबरों को पढ़कर बिहार को लेकर अपनी अवधारणा ना बनाएं। उन्होंने निवेशकों से  बिहार के प्रति  अवधारणा को बदलने की अपील की। तेजस्वी यादव ने कहा कि तथ्य को देखें। बिहार निरन्तर आगे बढ़ रहा है। बिहार को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने पूछा कि पहले सबकुछ ठीक तो जैसे ही महागठबंधन की सरकार बनी,रातो-रात जंगल राज हो गया ?

डिप्टी सीएम ने कहा कि बिहार में अब  माहौल बदल गया है। दूसरे राज्यों में  काम कर रहे बिहार के अधिकारी यहां पर लौटना चाहते हैं। उनकी कोशिश है कि बिहार आकर काम करें। तेजस्वी ने नीतीश कुमार की तारीफ की। कहा कि नीतीश कुमार जी ने हमें दूसरी दफे काम करने का मौका दिया है। आपकी सोच अच्छी हो और रोड मैप सही हो और आपके अगल-बगल वाले अच्छे हो तो काम भी अच्छा होगा।

इन्वेस्टर मीट में अडानी लॉजिस्टिक ग्रुप के एमडी विक्रम जयसिंघानी, माइक्रोमैक्स के एमडी राजेश अग्रवाल,  मोंटेकार्लो के कार्यकारी निदेशक ऋषभ ओसवाल समेत कई व्यवसाई शामिल हुए।

Share This Article
More from ADMINISTRATIONMore posts in ADMINISTRATION »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from BUSINESSMore posts in BUSINESS »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *