Press "Enter" to skip to content

पुलिस का अमानवीय चेहरा: युवक की पि’टाई के खिला’फ आक्रो’शित लोगों ने का’टा ब’वाल

भागलपुर के नवगछिया इस्माईलपुर पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया है। मोबाइल चो’री के आरो’प में युवक की बेरह’मी से पिटा’ई के विरो’ध में मंगलवार को इस्माईलपुर में लोगों ने जमकर ब’वाल का’टा। इस्माईलपुर हाट में एक बीएमपी के जवान द्वारा मोबाइल चो’री करने का आरो’प लगाते हुए एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर देने के बाद आक्रोशित लोगों ने जवानों को कृषि भवन में बंद कर जमकर हंगामा किया।

युवक की पिटाई के खिलाफ आक्रोशित लोगों ने काटा बवाल

घटना के बाद गंभीर रूप से घायल युवक झकसू मंडल उर्फ झाखो मंडल को इलाज के लिये इस्माईलपुर पीएचसी ले जाया गया, जहां से उसे बेहतर इलाज के लिये जेएलएनएमसीएच मायागंज रेफर किया गया। युवक का मायागज अस्पताल में इलाज चल रहा था।

घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने बीएमपी जवान के विरुद्ध कार्रवाई करने की मांग को लेकर दिन भर हंगामा किया। मामले की सूचना मिलने के बाद इस्माईलपुर पहुंचे अनुमंडल पदाधिकारी यतेंद्र कुमार पाल, एसडीपीओ दिलीप कुमार ने समझा-बुझाकर ग्रामीणों को शांत कराया। घटना की बाबत घायल युवक की चाची सुग्गा देवी ने इस्माईलपुर थाने में लिखित आवेदन देते हुए हवलदार सुजीत कुमार और दीपक कुमार के विरुद्ध कार्रवाई करने की मांग की है।

जानकारी के अनुसार हवलदार सुजीत चाय पीने इस्माईलपुर हाट एक चाय दुकान पर गए थे, जहां वे अपना मोबाइल भूलवश छोड़ दिया। जब वह लौट कर दुकान पर आये तो वहां मोबाइल नहीं था। सुजीत को शक हो गया कि उसका मोबाइल झकसू ने लिया है। इसी कारण झकसू को कृषि भवन के पुलिस कैम्प ले जाकर उसकी बेरहमी से पिटाई की। मौके पर जिला परिषद सदस्य विपिन मंडल, पूर्व मुखिया मनोहर मंडल सहित कई जनप्रतिनिधि मौजूद थे।

घायल के कान से निकल रहा था खून

घायल झकसू के कान से खून निकल रहा था। उसके पैर, हाथ और पीठ में गंभीर चोटें लगी हैं। जिसके बाद उसका इलाज मायागंज में चल रहा है। वहीं ग्रामीणों और परिजनों का कहना था कि पुलिस को मोबाइल चोरी की आशंका थी तो थाने में जाकर इसकी रिपोर्ट लिखवानी चाहिए थी न कि बिना पूछे जाने किसी की बेरहमी से पिटाई कर देनी चाहिए।

पीड़ित परिवार की तरफ से आवेदन दिया गया है। मोबाइल चोरी करने का मामला था। जिसमें युवक की पिटाई कर दी गई थी। जवान पर कार्रवाई के लिए उसके विभाग को लिखा गया है।

Share This Article
More from BHAGALPURMore posts in BHAGALPUR »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from PoliceMore posts in Police »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *