Press "Enter" to skip to content

सीएम योगी ने राजू श्रीवास्तव की पत्‍नी से फोन पर की बात, हर संभव मदद का भरोसा दिया

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्‍तव को जिम में वर्क आउट के दौरान कार्डिएक अरेस्‍ट के चलते एम्‍स में भर्ती कराया गया है। उनकी हालत नाजुक है।

सीएम योगी ने राजू श्रीवास्तव की पत्‍नी से फोन पर की बात, हर संभव मदद का भरोसा दिया

सूत्रों के मुताबिक एंजियोप्‍लास्‍टी के बाद उन्‍हें वेंटिलेटर पर रखा गया है। इस बीच उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने राजू श्रीवास्‍तव की पत्‍नी से फोन पर बात कर उन्‍हें हर संभव मदद का आश्‍वासन दिया है।

सीएम योगी ने अधिकारियों को राजू श्रीवास्‍तव की हर संभव मदद करने का निर्देश दिया है। बता दें कि राजू श्रीवास्‍तव को बुधवार को जिम में वर्क आउट के दौरान अचानक सीने में दर्द उठा था। इसके बाद उन्‍हें अस्‍पताल ले जाया गया।

बताया जा रहा है कि दिल्ली के एक होटल में रुके राजू श्रीवास्तव बुधवार को जिम में वर्क आउट कर रहे थे। तभी उनके सीने में तेज दर्द हुआ और वह ट्रेडमिल पर गिर पड़े। इसके बाद उन्‍हें तुरंत एम्स में भर्ती कराया गया, जहां कार्डियोलॉजी डिपार्टमेंट में उनका इलाज चल रहा है।

डॉक्टरों की एक टीम लगातार उनकी निगरानी कर रही है। सूत्रों का कहना है कि राजू की हालत नाजुक बनी हुई है और उन्हें दवाओं के साथ दुआओं की भी जरूरत है। राजू के दिल की धमनियों में कई ब्लॉकेज हैं। जब से राजू के बीमार होने की खबर सामने आई है, उनके करोड़ों फैंस में निराशा है और सभी उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं।

द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज, कॉमेडी सर्कस, द कपिल शर्मा शो, शक्तिमान जैसे टीवी शो के अलावा राजू श्रीवास्तव ने कई हिंदी फिल्मों में भी अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीता है। 58 साल के राजू श्रीवास्तव भारतीय जनता पार्टी के नेता भी हैं।

Share This Article
More from ADMINISTRATIONMore posts in ADMINISTRATION »
More from CelebritiesMore posts in Celebrities »
More from EntertainmentMore posts in Entertainment »
More from STATEMore posts in STATE »
More from UTTAR PRADESHMore posts in UTTAR PRADESH »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *