Press "Enter" to skip to content

रणवीर सिंह के लिए पुराने कपड़े जमा कर रहा NGO, वीडियो देखकर खूब मजे ले रहे लोग

न्यू’ड फोटोशूट को लेकर रणवीर सिंह की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। सोशल मीडिया से लेकर सड़क तक रणवीर सिंह को हर जगह जमकर ट्रोल किया जा रहा है। हाल ही में जहां रणवीर सिंह के फोटोशूट को लेकर पुलिस कंप्लेंट का मामला सामने आया था वहीं अब इंदौर के एक NGO ने एक्टर के इस फोटोशूट का अपने ही अंदाज में विरोध किया है।

रणवीर सिंह के लिए पुराने कपड़े जमा कर रहा NGO, वीडियो देखकर खूब मजे ले रहे लोग

रणवीर के लिए कपड़े जमा कर रहा NGO
मुंबई के अलावा जहां इंदौर में भी इस फोटोशूट के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है वहीं जरूरतमंदों के लिए काम करने वाली संस्था ‘नेकी की दीवार’ रणवीर सिंह के फोटोशूट का विरोध करते हुए इसे मानसिक कचरा बताया है। बता दें कि ‘नेकी की दीवार’ वाले जरूरतमंदों के लिए कपड़े इकट्ठे करने का काम करते हैं।

फोटोज पर लिखा- मानसिक कचरा हटाओ
रणवीर सिंह के फोटोशूट वाला मामला गरमाने के बाद अब इस संस्था ने शहर में ऐसे बॉक्स रखवाए हैं जिन पर लिखा है- संकट में बॉलीवुड… मानसिक कचरा। मेरे स्वच्छ इंदौर ने ठाना है शहर से मानसिक कचरा भी हटाना है। इस तरह की होर्डिंग्स पर रणवीर सिंह की न्यूड तस्वीरों को ब्लैक पट्टी से कवर करके दिखाया गया है।

सोशल मीडिया पर मजे ले रहे हैं लोग
शहर में लगी इस तरह की होर्डिंग्स और तस्वीरों के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इन तस्वीरों और वीडियोज को इंटरनेट पर भी जमकर शेयर किया जा रहा है। एक यूजर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘रणवीर भाई सिंह के लिए कपड़ों का दान करें, कपड़ों का दान महादान।’

Share This Article
More from BOLLYWOODMore posts in BOLLYWOOD »
More from CelebritiesMore posts in Celebrities »
More from EntertainmentMore posts in Entertainment »
More from MADHYA PRADESHMore posts in MADHYA PRADESH »
More from MAHARASHTRAMore posts in MAHARASHTRA »
More from STATEMore posts in STATE »
More from What's NewMore posts in What's New »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *