Press "Enter" to skip to content

ब्रेकिंग न्यूज़: भारत-नेपाल बॉर्डर पर पेड़ से ल’टके मिले तीन सहेलियों के श’व

भारतीय क्षेत्र से सटी नेपाल सीमा के दल्लेगांव इलाके में एक पेड़ से तीन युवतियों के श’व लटके मिले। तीनों लड़कियों के श’व नो मेंस लैंड के आगे बहने वाली मेची नदी के समीप पांच सौ मीटर की दूर नेपाल में मिले हैं। तीनों युवतियां नेपाल की रहने वाली थीं।

इलाके में हड़कंप, किशनगंज सीमा से सटे नेपाल में 3 लड़कियों का शव पेड़ पर  लटका मिला | There was a stir in the area, the bodies of 3 girls were found

स्थानीय लोगों से सूचना मिलने के बाद नेपाल की बनियानी पुलिस के साथ-साथ और किशनगंज  जिले के ठाकुरगंज प्रखंड अंतर्गत पाठामारी व सुखानी थाना की पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची। शव जिस पेड़ पर लटका था उसके नीचे गड्ढे में पानी भरा हुआ था। काफी मशक्कत के बाद शव को फंदे से उतारा गया।

बिहार - नेपाल की सीमा पर तीन सहेलियों का पेड़ से लटका मिला शव, चाय बागान  में करती थी काम | Bihar The dead bodies of three friends were found hanging  from

शरीर पर चो’ट के निशान

मृ’त तीन लड़कियों के शरीर पर चो’ट के निशान मिले हैं। जिससे प्रथम दृष्टया नेपाल की पुलिस इस घट’ना को ह’त्या का मामला मान रही है। नेपाल के पाठामारी ऑफिसर इंचार्ज भरत थापा का कहना है कि लड़कियों की मौ’त की सच्चाई पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही सामने आएगी। नेपाल पुलिस ने श’व को अपने क’ब्जे में लेकर नेपाल के भद्रपुर हॉस्पिटल भेजा है।

मिली जानकारी के मुताबिक, शव की पहचान करीना कुमारी (17) ग्राम दल्लेगांव, नेपाल, कल्पना कुमारी (15) ग्राम दल्लेगांव नेपाल, अंजली कुमारी (16) ग्राम पाठामारी नेपाल के रूप में हुई है। बताया जाता है कि मृत तीनों युवतियां एक चाय बागान में कार्य करती थी और सभी के माता-पिता एक खेतिहर मजदूर हैं।

शनिवार से गा’यब थीं लड़कियां

तीनों युवतियों के शनिवार के शाम से ही गा’यब होने की भी बात सामने आ रही है। परिजन सबकी तला’श भी कर रहे थे। रविवार की सुबह लगभग 6 बजे राह से गुजर रहे कुछ लोगों ने एक ही पेड़ पर लट’के तीन युवतियों के श’व को देखा।

सीमा पार नेपाल के अलावे भारतीय इलाके में घटनास्थल के निकटवर्ती किशनगंज जिले के ठाकुरगंज प्रखंड का दल्लेगांव में भी घटना की जानकारी मिलते ही सनसनी फैल गयी। देखते-देखते लोगों की भारी भीड़ जमा हो गयी।

बता दें कि नेपाल के जिस जगह पर घटना हुई है वहां से सटे भारतीय क्षेत्र किशनगंज जिले के ठाकुरगंज प्रखंड का दल्लेगांव के लोगों का भी आना-जाना और रिश्तेदारी है। दल्लेगांव और पाठामारी नेपाल में भी है और बिहार में भी है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from INTERNATIONALMore posts in INTERNATIONAL »
More from KISHANGANJMore posts in KISHANGANJ »
More from NEPALMore posts in NEPAL »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *