Press "Enter" to skip to content

बकरीद पर लालू यादव के लिए बकरे की कुर्बा’नी देंगे यह राजद नेता, जानें..

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव का इलाज दिल्ली एम्स में चल रहा है। बिहार समेत पूरे देश में उनके समर्थक राजद प्रमुख के जल्द सेहतमंद होने की कामना कर रहे हैं। इसी बीच सहरसा में राजद के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष तंजीम अहमद ने एक खास ऐलान किया है।

तंजीम अहमद का कहना है कि आरजेडी सुप्रीमो की सलामती के लिए वे 10 जुलाई बकरीद पर एक बकरे की कुर्बानी देंगे और लालू यादव के जल्द ठीक होने की दुआ करेंगे।

तंजीम अहमद जिस बकरे को लालू यादव के नाम पर कर्बान करेंगे, उसे भी खरीद लिया गया है। ईद अल अजहा यानी बकरीद के मौके पर रविवार को वे इस बकरे की कुर्बानी करेंगे।

आरजेडी नेता के अलावा भी काफी संख्या में लालू के ऐसे समर्थक हैं, जो लगातार ईश्वर की अराधना करते हुए राजद प्रमुख के जल्द सेहतमंद होने की कामना कर रहे हैं। कहीं मस्जिदों में दुआ कराई जा रही है तो कहीं मंदिरों में हवन और पाठ।

बता दें कि बीते दिनों पटना में राबड़ी देवी आवास से गिरने के बाद लालू प्रसाद यादव चोटिल हो गए थे। जिसके बाद तबीयत बिगड़ने पर लालू यादव को पटना के पारस अस्पताल में एडमिट कराया गया था।

पारस अस्पताल में लालू का इलाज चल रहा था लेकिन उनके परिवार ने दिल्ली एम्स में बेहतर इलाज के लिए भर्ती कराया। लालू यादव के साथ उनकी पत्नी राबड़ी देवी, बेटे  तेजस्वी यादव भी दिल्ली में हैं। फिलहाल एम्स में लालू की सेहत में सुधार देखा जा रहा है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from DELHIMore posts in DELHI »
More from DelhiMore posts in Delhi »
More from LatestMore posts in Latest »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from ReligionMore posts in Religion »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *