Press "Enter" to skip to content

होली नजदीक आते ही पुलिस हुई चौकन्नी, श’राब माफि’याओं की खै’र नहीं

बिहार: होली के मद्देनजर दिल्ली, हरियाणा व यूपी से ट्रेनों के जरिए श’राब की खे’प लाने वाले धं’धेबाजों की खै’र नहीं है। श’राब धं’धेबाजों की गि’रफ्तारी व उनके नेट’वर्क को ध्व’स्त करने के लिए रेल एसपी प्रमोद मंडल की ओर से जीआरपी को क’ड़े निर्देश दिए गए हैं। खबरों के अनुसार, ट्रेनों की गहन चे’किंग व सक्रि’य श’राब धं’धेबाजों की ध’र-पक’ड़ के लिए रेल एसपी की ओर से 3 डीएसपी को जिम्मा सौंपा गया है। इनके साथ 6-6 जीआरपी के जवानों को भी लगाया गया है।

पटना में ट्रेन को खंगाला तो वहां भी मिलने लगी शराब, गोपालगंज में भी  स्कॉर्पियो से बरामद - Live Cities

जानकारी के मुताबिक, रेल एसपी प्रमोद मंडल ने बताया कि शरा’बबंदी को लेकर बरती जा रही सख्ती को देखते हुए धं’धेबाज तरह-तरह के हथ’कंडे अपना रहे हैं। सड़क मार्ग से बचने के लिए धं’धेबाज दिल्ली, हरियाणा तथा यूपी से आने वाली ट्रेनों का सहारा लेने लगे हैं।

सिवान : ट्रेन से 57 बोतल शराब बरामद,दो गिरफ्तार – Dainik Khoj Khabar

तस्क’रों के पूरे नेट’वर्क को जीआरपी खंगा’ल रही है। इसके लिए गठित की गई विशेष टीम भी पूरी तरह से सक्रिय है। हॉल्ट व छोटे स्टेशनों पर उतर कर धं’धेबाज श’राब की खे’प ठि’कानों पर न ले जा सकें, इसके लिए ट्रेनों में विशेष चे’किंग करते हुए जीआरपी की टीम रेलवे ट्रैक, हॉल्ट व छोटे रेलवे स्टेशनों पर भी विशेष नजर रख रही है।पटना जंक्शन जीआरपी रेल थाना प्रभारी ने बताया कि पूर्व में जीआरपी द्वारा पक’ड़े गए श’राब तस्क’रों का चि’ट्ठा तैयार किया गया है। पता किया जा रहा है कि श’राब त’स्करी के मामले में गि’रफ्तारी के बाद जे’ल भेजे गए त’स्कर जे’ल में हैं या जमा’नत पर रि’हा होकर बाहर आ गए हैं। मौजूदा समय में उनकी गतिविधियां क्या हैं, उन पर शिकं’जा क’सा जाएगा।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from DelhiMore posts in Delhi »
More from DELHIMore posts in DELHI »
More from PATNAMore posts in PATNA »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *