Press "Enter" to skip to content

कोरोना अलर्ट: पटना में जल्द लग सकता हैं लॉकडाउन, डीएम ने दी चे’तावनी

बिहार में कोरोना वायरस हर तरफ फ़ैल चूका हैं। लेकिन सबसे ज्यादा कोरोना से संक्रमण के मामले पटना, मुजफ्फरपुर और गया से सामने आये हैं। इसी कारण पटना को हॉटस्पॉट जोन घोषित कर दिया गया है।

Bihar Coronavirus case increase Patna most active patient | बिहार में बढ़  रहे कोरोना वायरस के मामले, पटना में सबसे अधिक एक्टिव केस | Hindi News, Bihar

मिली जानकारी के मुताबिक, पटना में हर दिन 2 हजार से अधिक कोरोना पॉजिटिव के मामले सामने आ रहे हैं। इस बारे में पटना के डीएम चंद्रशेखर सिंह द्वारा बताया गया कि लोगों की लापरवाही भारी पड़ने लगी है। लगातार अपील और निर्देशों के बाद भी लोग बिना मास्क के बाहर निकल रहे हैं और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी नहीं कर रहे हैं।जिस कारण पटना में लॉकडाउन वाली स्थिति उत्पन्न हो गयी है। पटना डीएम ने ऐसी स्थिति पर चिंता जताते हुए कहा कि जिला प्रशासन कोरोना की तीसरी लहर को थोड़ी सख्ती और बंदिशों से हरा देना चाहती हैं, लेकिन अगर आंकड़े ऐसे ही बढ़ते रहे और लोगों ने कोरोना गाइडलाइन का पालन सख्ती के साथ नहीं किया तो पटना में सम्पूर्ण लॉकडाउन लगाने का विचार किया जा सकता हैं।

Coronavirus In Bihar: A 21 Year Old Covid-19 Patient Suicide In Patna All  India Institute Of Medical Sciences - कोरोना संक्रमित युवक ने पटना एम्स की  छत से कूदकर दी जान, राज्य

जिलाधिकारी चंद्रशेखर सिंह ने यह भी कहा कि संपूर्ण लॉकडाउन से लोगों की मुश्किलें ज्यादा बढ़ती है और लोगों का काम-काज, व्यापार, रोजी-धंधा सब प्रभावित होता है। लेकिन, अगर लोग कोरोना गाइडलाइन के प्रति जागरूक नहीं हुए तो लॉकडाउन की स्थिति से गुजरना पड़ सकता हैं। 

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from COVID-19More posts in COVID-19 »
More from PATNAMore posts in PATNA »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *