Press "Enter" to skip to content

मुजफ्फरपुर में मिले 4 कोरोना पॉजिटिव, स्वास्थ्य विभाग में मचा हड़कंप

बिहार में कोरोना वायरस के नए वैरिएंट का खतरा बढ़ता ही जा रहा है। मुजफ्फरपुर जिले में बुधवार को कोरोना के तीन नए मरीज मिलने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया। तीनों मरीज आरटीपीसीआर जांच में पॉजिटिव मिले हैं। एसकेएमसीएच में इनके सैंपल की जांच हुई है। इन में 12 साल का बच्चा और 20 साल की युवती भी शामिल है। जिले में कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या चार हो गई है।

Coronavirus In Bihar 01 July 2022 New Cases Crossed 1000 In Bihar Patna Is  On Top Covid Cases Found From 25 Districts Ann | Bihar Corona Update: बिहार  में 1000 के पार हुआ कोरोना, एक-दो नहीं बल्कि 25 जिलों से मिले केस, टॉप पर  है पटना

मुजफ्फरपुर के जिला संक्रामक रोग नियंत्रण पदाधिकारी डॉ. सीके दास ने बताया कि तीनों मरीजों की ट्रैवल हिस्ट्री का पता किया जा रहा है। तीन में से दो मरीजों का सैंपल सदर अस्पताल और एक का एसकेएमसीएच में लिया गया था। इनमें दो कटरा और एक मीनापुर प्रखंड निवासी हैं। तीनों सर्दी, खांसी व बुखार से पीड़ित थे।

Muzaffarpur Coronavirus Update: मुजफ्फरपुर में मिले 5 और कोरोना पॉजिटिव,  संक्रमितों की संख्या हुई 25 - five new corona positives found in Muzaffarpur

सदर अस्पताल का सैंपल एक जनवरी और एसकेएमसीएच के मरीज का सैंपल दो जनवरी को लिया गया था। डॉ. दास ने बताया कि कोरोना के तीनों मरीजों को होम आइसोलेशन में रखा गया है। तीनों मरीजों की मॉनिटरिंग की जा रही है। सभी की स्थिति ठीक है। जिले में कोरोना के तीन नए मरीज मिल जाने से स्वास्थ्य विभाग अलर्ट पर है।बता दें कि देश में कोरोना के नए वैरिएंट जेएन-1 की दस्तक के बाद फिर से मरीज इस वायरस से संक्रमित होने लगे हैं। बिहार में भी इसका असर देखने को मिल रहा है। मुजफ्फरपुर के अलावा पटना, गया, दरभंगा में 25 से ज्यादा कोविड संक्रमित पिछले कुछ दिनों में मिल चुके हैं।

Share This Article
More from ADMINISTRATIONMore posts in ADMINISTRATION »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from COVID-19More posts in COVID-19 »
More from MUZAFFARPURMore posts in MUZAFFARPUR »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *