Press "Enter" to skip to content

समस्तीपुर : पानी में डूबी कार, मुजफ्फरपुर निवासी पुलिसकर्मी शव बरामद

समस्तीपुर के उजियारपुर थाना क्षेत्र के एनएच 28 पर बहिरा चौर में सुबह कुछ लोगों ने एक कार को पानी में डूबा देखा। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोगों की भीड़ चौर में जुटने लगी।

इसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना उजियारपुर थाना पुलिस को दी। सूचना के बाद थानाध्यक्ष घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए। इस दौरान घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद एक क्रेन की मदद से कार को पानी के अंदर से बाहर निकाला गया।

कार के बाहर निकलने के बाद उसमें एक युवक का शव बरामद हुआ। इस दौरान घटनास्थल के आसपास की तलाशी के दौरान वहां से एक अन्य शव भी मिला। इनमें से एक मृतक की पहचान मुंगेर जिला में कार्यरत दारोगा शिवेंद्र पासवान के रूप में की गयी है।

दारोगा शिवेंद्र पासवान मुजफ्फरपुर जिला के कुढ़नी थाना क्षेत्र के कैमा गांव के निवासी थे। दूसरे शव की अब तक पहचान नहीं की जा सकी है।

इधर, पानी से बरामद कार स्विफ्ट डिजायर जिसके नंबर प्लेट पर पुलिस विभाग का लोगों लगा हुआ है। पुलिस ने कार की तलाशी में उनके अंदर से एक पिस्टल भी बरामद की है जो संभवत: सरकारी बताई जा रही है।

दलसिंहसराय के एसडीपीओ दिनेश कुमार पांडेय ने बताया कि एक मृतक की पहचान मुंगेर जिला में कार्यरत दारोगा मुजफ्फरपुर जिला के कुढ़नी थाना क्षेत्र के कैमा गांव के शिवेंद्र पासवान के रूप में हुई है। दूसरे शव की पहचान के लिए मुंगेर जिला पुलिस और मृतक के घर से संपर्क किया जा रहा है।


उन्होंने बताया कि कार के अंदर कोई और था कि नहीं, इसके लिए चौर में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। हालांकि, कार चौर के पानी भरे गड्ढे में कैसे पहुंची, यह किसी ने नहीं देखा। स्थानीय लोग घटना मंगलवार की देर रात के घटना होने की आशंका जता रहे हैं। अब जांच के बाद ही पता चल सकेगा कि घटना कब की है और कैसे घटी।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from BREAKING NEWSMore posts in BREAKING NEWS »
More from MUNGERMore posts in MUNGER »
More from MUZAFFARPURMore posts in MUZAFFARPUR »
More from NewsMore posts in News »
More from PoliceMore posts in Police »
More from SAMASTIPURMore posts in SAMASTIPUR »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *