Press "Enter" to skip to content

मोतिहारी : ऑनलाइन मार्केटिंग से मोबाइल और इलेक्ट्रोनिक्स दुकानदार परेशान

कोरोना की त्रासदी से व्यवसाइयों को तो अब धीरे धीरे निजात मिलने लगा है। लेकिन, इलेक्ट्रॉनिस और मोबाइल दुकानदार ऑनलाइन मार्केटिंग से बर्बाद हो रहे हैं।

इसी समस्या को देखते हुए शनिवार को मोतिहारी में ऑल इंडिया मोबाईल रिटेलर एसोशिएशन की मीटिंग हुई। इसमें ऑनलाइन मार्केटिंग कंपनियों से निजात पाने और अपने बिजनेस को गति देने पर चर्चा की गई। आपको बता दें कि विभिन्न जिले से आए संगठन के अधिकारियों का जिलाध्यक्ष अरुण कुमार और सहयोगियों ने बुके देकर स्वागत किया। इसके बाद उनकी समस्याओं पर चर्चा की गयी।

संगठन के बिहार उपाध्यक्ष मोहम्मद इरसाद ने कहा कि कोरोना की समाप्ति के बाद भी इलेक्ट्रॉनिक्स और मोबाइल दुकानदारों के व्यवसाय में गति नहीं आ पा रही है। इसकी मुख्य वजह ऑनलाइन मार्केटिंग ही है।

उन्होंने बताया कि लोग दुकान से सामान खरीदना नहीं चाह रहे हैं। जिस दाम में मोबाइल कंपनी ऑनलाइन कंपनियों को सामान देती है, उसी दाम या कहें तो उससे ज्यादा टैक्स हमसे ले रही है। ऐसे में दुकानदारों का व्यवसाय काफी प्रभावित हो रहा है। उन्होंने बताया कि इस मुद्दे को संगठन के माध्यम से सरकार तक पहुंचाया भी गया, लेकिन उन्हें अब तक इसका समाधान नहीं मिल पाया है।

Share This Article
More from ADMINISTRATIONMore posts in ADMINISTRATION »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from BUSINESSMore posts in BUSINESS »
More from EAST CHAMPARANMore posts in EAST CHAMPARAN »
More from MOTIHARIMore posts in MOTIHARI »
More from NewsMore posts in News »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *