Press "Enter" to skip to content

बिहार: मद्य निषेध सिपाही भर्ती परीक्षा में ब्लूटूथ डिवाइस से चीटिंग करते पकड़े गए 32 कैंडिडेट, मचा बवाल

छपरा: छपरा जिले में रविवार को कई सेंटरों पर मध् निषेध सिपाही की परीक्षा आयोजित की गई थी. इस परीक्षा में बड़े पैमाने पर अनियमितता और भ्र’ष्टाचार के आ’रोप लगे हैं. सारण पुलिस में सारण के विभिन्न परीक्षा केंद्रों से 32 मुन्ना भाइयों को गिर’फ्तार किया है. इन सभी को गिर’फ्तार करके जेल भेजा जा रहा है यह कार्यवाही लगातार जारी है।

बिहार: मद्य निषेध सिपाही भर्ती परीक्षा में ब्लूटूथ डिवाइस से चीटिंग करते पकड़े  गए 32 कैंडिडेट, मचा बवाल - 32 examinees arrested for misconduct in alcohol  prohibition ...

बता दे सारण के कई परीक्षा केंद्रों पर कल परीक्षा के दौरान 32 मुन्ना भाइ कदाचार के आरोप में पकड़े गए हैं. इन सबके पास से भारी मात्रा में ब्लूटूथ डिवाइस और वायरलेस टेलीफोन और इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस भी बड़ी मात्रा में बरामद किए गए हैं. इस बात की जानकारी सारण एसपी डॉ गौरव मंगला ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में दी है. और बताया कि मामले की जांच की जा रही है और परीक्षार्थियों से पूछताछ कर उनके साथ जुड़े अन्य लोगों की तलाश की जा रही है।

सिपाही भर्ती परीक्षा में छपरा के विभिन्न केंद्रों पर लगभग 20 हजार कैंडिडेट परीक्षा में शामिल होने पहुंचे थे. समय से पहले गेट बंद करने के वजह से कई परीक्षा केंद्रों से हंगामे की खबर भी आई थी, लेकिन इसके बाद छपरा में 32 परीक्षार्थी कदाचार करते पकड़े गए. जिनके पास से परीक्षा केंद्र के अंदर इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस बरामद किया गया. अब  बड़ा सवाल यह उठ रहा है कि इतनी कड़ी जांच के बाद भी केंद्र के अंदर इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस कहां से चला गया.

 

Share This Article
More from ADMINISTRATIONMore posts in ADMINISTRATION »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CHHAPRAMore posts in CHHAPRA »
More from EDUCATIONMore posts in EDUCATION »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *