Press "Enter" to skip to content

बिहार : न’शे में धु’त्त होकर स्कूल पहुंचा शरा’बी टीचर, मैडम को देने लगा गं’दी-गं’दी गा’लियां

बिहार में शरा’बबंदी कानून लागू हैं। इसको प्रभावी बनाने के लिए सभी सरकारी कर्मियों ने शपथ पत्र भरकर दिया है। इसके बावजूद श’राब पीने और पिलाने वाले बाज नहीं आ रहे हैं। मामला नवादा जिले के एक सरकारी विद्यालय का है, जहां एक शिक्षक न’शे में धु’त्त होकर स्कूल पहुंचे और महिला शिक्षिका के साथ अभ’द्र व्यवहार करने लगा।

मामला नवादा जिले के रजौली प्रखंड के चितरकोली पंचायत के उत्क्रमित मध्य विद्यालय गोपालपुर का है। यहां आज यानी शुक्रवार को विद्यालय में पदस्थापित शिक्षक किशोरी प्रसाद रमन श’राब के न’शे में विद्यालय पहुंचे और महिला शिक्षक सुनैना कुमारी के साथ अ’भद्र व्यवहार करने लगे। इसके बाद महिला शिक्षिका ने श’राबी शिक्षक की पूरी करतूत अपने मोबाइल में कैद किया और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

इस मामले में महिला शिक्षक ने बीडीओ अनिल मिस्त्री को लिखित आवेदन देकर शिक्षक के खिलाफ जांच करते हुए उचित कार्रवाई करने की मांग की है।

बीडीओ अनिल मिस्त्री ने कहा कि महिला शिक्षिका के द्वारा लिखित आवेदन दी गई है। पूरे मामले की जांच के लिए प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी को कहा गया है।जांच के बाद शिक्षक पर प्राथमिकी दर्ज कराई जाएगी।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from EDUCATIONMore posts in EDUCATION »
More from NAWADAMore posts in NAWADA »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *