Press "Enter" to skip to content

Bihar Election 2020: सीएम नीतीश ने कहा, मौ’का मिला तो बि’हार को नई ऊं’चाई पर पहुं’चाएंगे

मुख्’यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार के विकास में प्रधा’नमंत्री के सहयो’ग करने से उनके प्रति लोगों में श्रद्धा का भाव है। पीएम देश के साथ ही बि’हार के विकास में भी जुटे हैं। समस्तीपुर के हाउ’सिंग बोर्ड मैदान में आयोजि’त चुना’वी सभा में मुख्यमंत्री ने कहा कि केन्द्र सरका’र के सहयोग से बिहार में मेडिकल कॉ’लेज खुल रहे हैं और तेजी से सड़कों का जाल बिछ रहा है। फोरलेन स’ड़कें भी बनायी जा रही हैं।

 

उन्होंने लोगों को वि’श्वास दिलाया कि एक बार फिर सेवा करने का मौका मिला तो वे केन्द्र के सह’योग से बिहार को विकास की ऊंचाई पर पहुं’चाने में कोई कमी नहीं रखेंगे। उन्होंने सभा में आये लोगों से राज्यहित में सभी सीटों पर एनडीए के उम्मीद’वारों को भारी मतों से वि’जयी बनाने की अपील की। सभा को केन्द्रीय गृह राज्य:मंत्री नित्यानंद राय, केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, बिहार विधा’नसभा के अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी, राज्य’सभा सदस्य रामनाथ ठाकुर, मंत्री संजय झा आदि ने संबो’धित किया।

 

नीतीश जी व मेरा कोई रिश्तेदार राज’नीति में नहीं : नरेन्द्र मोदी

प्रधान’मंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि नीतीश जी और मेरा कोई रिश्तेदार राजनी’ति में नहीं है। वहीं उन्होंने विपक्षी दलों को परिवा’रवाद का पोषक और लोक’तंत्र का विरोधी बताया। कहा कि इन लोगों को समाज अथवा राज्य की चिंता नहीं है। इन्हें सिर्फ अपने परि’वार की चिंता है। जबकि एनडीए सबका साथ और सबका विश्वास के सिद्धांत पर चल रहा है।

 

पीएम ने रविवार को बगहा, मोति’हारी, समस्तीपुर और छपरा में चुना’वी सभाओं को संबोधि’त किया। उन्होंने कहा कि बिहार की जनता ने जंगल’राज वालों के लिए नो एंट्री का बोर्ड लगा दिया है। कहा कि पहले चरण में ही स्पष्ट हो गया है कि बिहार की जन’ता ने एक बार फिर नीतीश कुमार के नेतृत्व में सरका’र बनाने का मन बना लिया है। जंगल’राज और एनडीए शासन में फर्क गिनाते हुए कहा कि जंगल’राज में बिहार की सड़कें खस्ता’हाल थीं। एनडीए की सरका’र बनी तो सड़क-पुल और रेल परियो’जनाओं से संपर्कता बढ़ी। एनडीए गरीबों के हित की बात करता है वहीं विपक्षी बिचौलि’यों के हित की बात करते हैं। जंग’लराज अंधेरा वापस लाना चाहता है और एनडीए घरों को दुधिया बल्ब से प्रकाशित कर रहा है। उनलोगों ने सूबे को दशकों तक तीन मेडि’कल कॉलेज के भरोसे रखा। आज हर लोक’सभा क्षेत्र में मेडि’कल कॉलेज खोलने के लिए काम हो रहा है।

Share This Article
More from ARARIAMore posts in ARARIA »
More from ASSAMMore posts in ASSAM »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from BREAKING NEWSMore posts in BREAKING NEWS »
More from ELECTIONMore posts in ELECTION »
More from NewsMore posts in News »
More from PoliticsMore posts in Politics »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *