Press "Enter" to skip to content

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पहुंचे सिवान, कहा- ‘केंद्र सरकार के विकास कार्यों को जन जन तक पहुंचाना हैं’

सिवान: देश के रक्षा मंत्री और बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष राजनाथ सिंह आज बिहार दौरे पर हैं. इस दौरान वो सिवान पहुंचे।  शहर के पुलिस लाइन में बने हेलीपैड पर विशेष विमान से रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पहुंचे. जहां बीजेपी के नेताओं ने फूल माला से उनका जोरदार स्वागत किया. वहीं जिला प्रशासन के द्वारा सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे. हेलीपैड पर डीएम एसपी सहित तमाम अधिकारी मौजूद थे. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने शहर के परी वाटिका में बीजेपी के कोर कमेटी के सदस्य के साथ आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर बैठक की।

बिहार: राजनाथ सिंह ने सीतामढ़ी में मां जानकी मंदिर में की पूजा, सीवान में  चुनावी मंथन तो दरभंगा में होगी जनसभा..

इस बैठक में सिवान, महाराजगंज, गोपालगंज और छपरा लोकसभा क्षेत्र के कोर कमेटी के सदस्य शामिल हुए थे. बैठक में रक्षा मंत्री ने संबोधित करते हुए कहा की देश का पहला नेता हूं जो युवा मोर्चा का युवा जिलाध्यक्ष रहा हूं, प्रदेश अध्यक्ष भी रहा हूं और राष्ट्रीय अध्यक्ष भी रहा हूं. पिछले 10 वर्षों में सरकार पर एक भी भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा. इसके अलावा उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से कहा कि आपको कुछ नही करना है. बस लोगों से जाकर कहना है कि मोदी जी ने प्रणाम भेजा है. वहीं बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत करना है और केंद्र सरकार के विकास कार्यों को जन जन तक पहुंचाना है।

कार्यक्रम में शामिल होने के बाद रक्षा मंत्री और बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष राजनाथ सिंह हेलीपैड से दरभंगा के लिए रवाना हो गए। इस बैठक को लेकर बीजेपी के नेताओं और कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह रहा। वहीं रक्षा मंत्री के सीवान आगमन को लेकर बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह देखने को मिला। स्थानीय नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक के दौरान राजनाथ सिंह ने कई टिप्स दिए। उन्होंने सभी को पार्टी द्वारा किए जा रहे विकास कार्यों का प्रचार प्रसार करने पर जोर देने की बात कही है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from SIWANMore posts in SIWAN »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *