Press "Enter" to skip to content

घने कोहरे का ट्रेन, विमान सेवाओं पर असर, कई ट्रेनें घंटों देरी से पहुंची

पटना: मौसम की मार से विमान सेवाएं लाचार हैं। रविवार को भी पटना एयरपोर्ट की 12 उड़ानें रद्द रहीं जबकि 14 विमान देरी से आए-गए। पटना में सुबह में कुहासा जल्द छंटने की वजह से दृश्यता में सुधार हुआ और पहली फ्लाइट एसजी 8721 निर्धारित समय से 4 मिनट पहले ही पहुंच गई। इसके बाद के विमान देरी से आए और गये।

air service is getting affected due to fog and haze total 29 aircraft of  patna airport delayed - यात्रियों की फजीहत: धुंध की चादर से पटना की विमान  सेवा लाचार, 29 फ्लाइटें

कोहरे से ट्रेनों की आवाजाही काफी प्रभावित है। इससे यात्रियों की परेशानी बढ़ रही है। तेजस राजधानी, जन शताब्दी, श्रमजीवी, मगध एक्सप्रेस समेत कई ट्रेनें घंटों विलंब से पटना पहुंच रही हैं। रविवार को महानंदा एक्सप्रेस रद्द रही। इसी क्रम में दिल्ली से पटना आने वाली तेजस राजधानी एक्सप्रेस 38 मिनट, श्रमजीवी 36 मिनट, विक्रमशिला 03 घंटे, ब्रह्मपुत्रा मेल 07 घंटे, मगध 08 घंटे और इस्लामपुर हटिया एक्सप्रेस 05 घंटे देरी से पटना जंक्शन पहुंची। ट्रेन लेट होने की वजह से खासकर मगध और ब्रह्मपुत्र मेल के यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। कुछ यात्रियों ने टिकट भी रद्द कराये।

वहीं गणतंत्र दिवस की तैयारियों के बीच रेलवे की ओर से स्टेशनों पर अलर्ट जारी किया गया है। पटना जंक्शन, दानापुर, पाटलिपुत्र जंक्शन, राजेंद्र नगर टर्मिनल समेत दानापुर मंडल के प्रमुख स्टेशनों पर ट्रेनों से दिल्ली के स्टेशनों के लिए पार्सल से भेजे जाने वाले सामान की बुकिंग पर अस्थाई तौर पर रोक है। दानापुर मंडल से खुलने वाली ट्रेनों में 26 के बाद से पार्सल बुकिंग शुरू होगी।

Due to dense fog there will be no accidents of trains this is preparation  of railways - घने कोहरे की वजह से अब ट्रेनों के नहीं होंगे हादसे, रेलवे की  यह है

 

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from RAILMore posts in RAIL »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *