Press "Enter" to skip to content

‘देश के युवाओं को नौकरी की जरूरत, भाजपा बांट रही अक्षत और फूल’: मंत्री सुरेंद्र राम

पटना: 22 जनवरी को अयोध्या में रामलला प्राण प्रतिष्ठा होनी है। जिस पर बीते दिनों से सियासत तेज हो गई है। आरजेडी के नेता एक के बाद एक विवादित बयान दे रहे हैं। और अब आरजेडी कोटे से मंत्री सुरेंद्र राम ने भी बयान देते हुए कहा कि देश के युवाओं को नौकरी की जरूरत है। लेकिन भाजपा रोजगार की जगह अक्षत और फूल बांट रही है। दरअसल बीजेपी घर-घर पूजित अक्षत बांटने का अभियान चला रही है। जिस पर राजद के मंत्री ने बयान दिया है। यही नहीं सुरेंद्र राम ने कहा कि बीजेपी के पास देने के लिए कुछ नहीं है और अब देश को जलाकर राख भी बाटेंगे।

Important meeting of the Trust today regarding the consecration of Ram  Lalla in Ayodhya this is the agenda - अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा  को लेकर ट्रस्ट की आज अहम बैठक,

राजद कोटे से बिहार सरकार के श्रम संसाधन मंत्री सुरेंद्र राम ने कहा कि एक ओर बिहार सरकार युवाओं को नौकरी दे रही है, जबकि केंद्र सरकार युवाओं को अक्षत, फूल और राख बांट रही है जो कि दुर्भाग्यपूर्ण है। केंद्र सरकार के पास अब युवाओं को देने के लिए कुछ नहीं बचा है इसलिए अक्षत फूल बांटे जा रहे हैं और आगे चलकर राख भी बांटा जायेगा।

अयोध्या: रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा एक मिनट 24 सेकेंड में पूरी होगी, तीन दिन  बंद रहेंगे दर्शन, जानें डिटेल्स - India TV Hindi

बीजेपी पर निशाना साधते हुए मंत्री सुरेंद्र राम ने कहा कि राम मंदिर को लेकर बीजेपी इतना एक्टिविटी कर रही है, लेकिन 2014 और 2019 में जो वादे किए वो पूरे नहीं किए। हर साल दो करोड़ लोगों को नौकरी का वादा किया था। किसानों की आय दोगुना करने की बात कही थी। काला धन वापस आएगा। 15-15 लाख हर व्यक्ति के खाते में डालेंगे। ये सारे वादे अधूरे हैं।

सुरेंद्र राम ने देश की इकोनॉमी पर मोदी सरकार को घेरते हुए कहा हमारे देश की स्थिति है कि डॉलर का दाम रुपये की तुलना में काफी आगे बढ़ता जा रहा है। बेरोजगारी, महंगाई बढ़ रही है। देश के युवाओं को अग्निवीर में जलाने का काम किया है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from ReligionMore posts in Religion »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *