Press "Enter" to skip to content

दरभंगा और सहरसा में गरजे मुकेश सहनी, कहा- मल्लाह अब केवल मछली नहीं मारेगा, बिहार का नेतृत्व भी करेगा

विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख और बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी गुरुवार को दरभंगा और सहरसा पहुंचे और अलग-अलग जनसभाओं को संबोधित करते हुए लोगों से आरक्षण की लड़ाई तेज करने और इसके लिए एकजुट होकर संघर्ष करने की अपील की।

उन्होंने जोर देकर कहा कि मल्लाह अब केवल मछली नहीं मारेगा, बल्कि वह दिन दूर नहीं जब बिहार का नेतृत्व भी करेगा। सहनी ने इस दौरान उपस्थित युवाओं और महिलाओं ने आने वाली पीढ़ी के उज्जवल भविष्य के लिए पढ़ाने तथा अधिकारों के लिए संघर्ष करने का हाथ में गंगाजल लेकर संकल्प भी करवाया। उन्होंने कहा कि हम अपनी नाव पर उसी को बैठाएंगे जो हमारे हक और अधिकार की बात करेगा। उन्होने स्पष्ट तौर पर कहा कि जो हमारी नाव पर बैठेगा, उसे 60 सीट का फायदा होगा और जो नहीं बैठेगा उसके लिए दिल्ली लंदन से भी दूर हो जाएगा।

मुकेश सहनी का हेलीकॉप्टर से दौरा शुरू, शिवहर-मोतिहारी में विशाल जनसभा को  किया संबोधित

उन्होंने लोगों से आरक्षण के लिए एकजुट होने और संघर्ष करने का आह्वान करते हुए कहा कि हम अपना अधिकार लेकर रहेंगे. उन्होंने साफ लहजे में कहा कि अब वह समय चला गया जब राजा के घर में ही राजा पैदा होता था, अब जिसके पास वोट है, वही लोकतंत्र में राजा है।  उन्होंने उपस्थित लोगों में उत्साह भरते हुए लालू प्रसाद, रामविलास पासवान, मायावती का उदाहरण देते हुए कहा कि इन्होंने दल बनाया और जब समाज ने साथ दिया तब उन्हें बल मिला और जब बल मिला तो उनके समाज की समस्याओं का हल भी मिल गया।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from DARBHANGAMore posts in DARBHANGA »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from SAHARSAMore posts in SAHARSA »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *