Press "Enter" to skip to content

केके पाठक अचानक पहुंच गए टीचर्स ट्रेनिंग सेंटर, जताई नाराजगी, फिर खिंचवाई सेल्फी

सहरसा: बिहार के शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक के इन दिनों लगातार दौरे जारी है। कभी अचानक स्कूल-कॉलेज पहुंच जाते है। तो कभी शिक्षा विभाग से जुड़े दफ्तर। गुरुवार को भी रात 10 बजे केके पाठक अचानक सहरसा के एफएलएन प्रशिक्षण केंद्र का निरीक्षण करने पहुंच गए। इस दौरान उन्होने ट्रेनिंग सेंटर का जायजा लिया। सेंटर में कई जगह अंधेरा दिखने पर उन्होने नाराजगी जताई और फिर लाइट और क्लास में फर्नीचर लगवाने के निर्देश दिए।

KK Pathak reached Teachers Training Center at 10 pm got angry over the  chaos then clicked a selfie - 10 बजे रात में केके पाठक पहुंच गए टीचर्स  ट्रेनिंग सेंटर, अव्यवस्थाओं पर

केके पाठक के पहुंचने की सूचना मिलते ही आला अफसर भी पहुंच गए। पाठक के दौरे के दौरान डीएम वैभव चौधरी, डीईओ, डीपीओ सहित शिक्षा विभाग के अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे। इस दौरान पाठक ने ट्रेनिंग सेंटर में मौजूद शिक्षक-शिक्षकाओं से मुलाकात की। औक खाने की गुणवत्ता की जांच की। खाने की अच्छी गुणवत्ता पर सराहाना की। और फिर टीचर्स के साथ सेल्फी भी खिंचवाई।

इन दिनों केके पाठक पूरे एक्शन में है, लगातार प्रदेश के सरकारी स्कूलों का दौरा कर रहे हैं। और कमियां मिलने पर अधिकारियों की क्लास भी ले रहे हैं। इससे पहले केके पाठक जमुई के एक स्कूल में अचानक पहुंच गए थे। और अनियमियतता पाए जाने पर प्रिंसिपल से लेकर हेडमास्टर तक की क्लास लगाई थी। वैशाली के सरकारी स्कूलों में खेल-कूद के सामान कबाड़ में पड़े होने पर भी नाराजगी जताई थी। और शिक्षकों को फटकार लगाई थी।

 

Share This Article
More from ADMINISTRATIONMore posts in ADMINISTRATION »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from EDUCATIONMore posts in EDUCATION »
More from SAHARSAMore posts in SAHARSA »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *