Press "Enter" to skip to content

बिहार में भीषण गर्मी के बीच आ’ग का तां’डव, अ’गलगी की घ’टना में कई घर ज’ले, लाखों की संपत्ति स्वा’हा

बेगूसराय: बिहार में भीषण गर्मी के बीच अ’गलगी की घट’नाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं। हर दिन राज्य के अलग अलग जिलों में आ’ग का तां’डव देखने को मिल रहा है। ताजा मामला बेगूसराय से सामने आया है, जहां अग’लगी की घ’टना में आधा दर्जन घर ज’लकर रा’ख हो गए। इस घ’टना में लाखों रूपए की संपत्ति ज’लकर राख हो गई है। अ’ग्नि पी’ड़ितों के बीच कोह’राम मच गया है। घट’ना मटिहानी थाना क्षेत्र के सिहमा वार्ड संख्या 6 की है।

बेगूसराय में भीषण अगलगी, धू-धूकर जले कई घर | Fierce fire in Begusarai many  houses gutted - News Nation

बताया जा रहा है कि सोमवार की सुबह एक घर में अचानक लगी आ’ग ने देखते ही देखते आसपास के करीब आधा दर्जन घरों को अपनी चपे’ट में ले लिया। आ’ग की ल’पटें इतनी तेज थी कि पूरा मोहल्ला धू-धू कर ज’लने लगा। अग’लगी की इस घ’टना के बाद लोगों के बीच अफरा-तफरी मच गई। स्थानीय लोगों द्वारा घट’ना की जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने काफी मशक्कत के बाद आ’ग पर काबू पाया हालांकि तबतक सबकुछ ज’लकर राख हो गया था।

अ’गलगी कि इस घ’टना में मंटून सिंह,  श्रीनिवास सिंह, अजय सिंह ,उमेश सिंह, कैलाश सिंह, समेत अन्य लोगों के घर ज’लकर रा’ख हो गए हैं। फिलहाल स्थानीय प्रशासन द्वारा नुकसान का आकलन किया जा रहा है। पी’ड़ित लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है। आ’ग कैसे लगी फिलहाल इसकी जानकारी नहीं मिल सकी है। इस भीषण गर्मी में कई परिवारों के सिर से छत छीन गया है।

Share This Article
More from BEGUSARAIMore posts in BEGUSARAI »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from STATEMore posts in STATE »
More from WETHERMore posts in WETHER »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *