Press "Enter" to skip to content

पटना में बाबा बागेश्वर का दिव्य दरबार शुरू, लोगों की पर्ची निकाल रहे सरकार

पटना: पटना के नौबतपुर स्थित तरेत में बाबा बागेश्वर का दिव्य दरबार शुरू हो गया है। बाबा बागेश्वर एक के बाद एक भक्तों की पर्चियां निकाल रहे हैं और उनकी समस्या का समाधान कर रहे हैं। दिव्य दरबार में मौजूद भारी संख्या में लोग अपनी पर्ची खुलने का इंतजार कर रहे हैं। दिव्य दरबार के बाद बाबा बागेश्वर हनुमंत पाठ का शुभारंभ करेंगे।

Dhirendra Krishna Shastri Divya Darbar Will Not Be Held In Patna Today  Bageshwar Dham Bihar News | Bageshwar Dham: पटना में आज बागेश्वर बाबा का दिव्य  दरबार कैंसिल, पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने

रविवार को कार्यक्रम में भारी भीड़ और गर्मी के कारण दर्जनों लोगों की तबीयत बिगड़ गई थी। जिसके बाद हनुमंत कथा को समाप्त करते हुए बाबा बागेश्वर ने दिव्य दरबार को स्थगित करने की बात कही थी और लोगों से अपील की थी कि वे उनके कार्यक्रम में न आएं। वे नहीं चाहते थे कि वहां कोई अनहोनी हो जाए। हनुमंत कथा को बंद करने के बाद होटल पहुंचे धीरेंद्र शास्त्री ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दिव्य दरबार नहीं लगाने की बात कही हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि उनका मन नहीं मान रहा है। उन्होंने देर रात होटल में ही दिव्य दरबार लगा दिया और लोगों की अर्जी स्वीकार की।

सोमवार की सुबह तक बाबा के दिव्य दरबार को लेकर संशय की स्थिति बनी हुई थी लेकिन बाबा बागेश्वर तय समय पर तरेत पहुंचे और दिव्य दरबार लगा दिया। दिव्य दरबार में वे बारी बारी से भीड़ में मौजूद लोगों के नाम लेकर बुला रहे हैं और उनकी परेशानी सुनने के बाद लोगों की समस्या दूर करने के उपाय बता रहे हैं।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from ReligionMore posts in Religion »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *