Press "Enter" to skip to content

बिहार में आ’ग का तांडव: रेस्टोरेंट में लगी भीषण आ’ग, लाखों रुपए का सामान ज’लकर रा’ख

जहानाबाद: बिहार में बढ़ती गर्मी और तेज पछुआ हवा के कारण अ’गलगी की घ’टनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं. राज्य के अलग-अलग जिलों से आग लगने की खबर सामने आ रही है. घट’ना जहानाबाद नगर थाना क्षेत्र के काको रोड का है जहां एक निजी रेस्टोरेंट में बीते देर रात भीषण आ’ग लग गई। जिसमें लाखों रुपए का रेस्टोरेंट का सामान ज’लकर पूरी तरह से खा’क हो गया। आ’ग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है।

Jehanabad News: शॉर्ट सर्किट से रेस्टोरेंट में लगी आग, AC फ्रिज सहित कई  कीमती सामान जलकर राख, fire in restaurant by short circuit in jehanabad

नगर थाना क्षेत्र के बिजली ऑफिस के सामने एक बिल्डिंग में स्थित रेस्टोरेंट में बीते देर रात शॉर्ट सर्किट की वजह से भीषण आ’ग लग गई. जिससे रेस्टोरेंट्स में रखा समान का समान सोफा टीवी एसी कैश काउंटर सभी सामान ज’लकर राख हो गया.

वही इस अ’गलगी की सूचना जैसे ही आसपास के लोगों को मिली स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस एवं फाय’र बिग्रेड को दिया फा’यर बिग्रेड की टीम घ’टनास्थल पर पहुंचकर किसी तरह से आ’ग पर काबू पाया. आ’ग की लपटें इतनी तेज थी कि कुछ ही मिनट में रेस्टोरेंट्स में लाखों रुपए का नुकसान हो गया आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है।

 

 

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from JEHANABADMore posts in JEHANABAD »
More from STATEMore posts in STATE »
More from WETHERMore posts in WETHER »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *