Press "Enter" to skip to content

भोजपुरी सिंगर को पुलिस ने किया गि’रफ्तार, इस मामले में हुई गिर’फ्तारी

बक्सर: कुछ दिनों पहले बिहार पुलिस के तरफ से एक पत्र जारी किया गया था और उसमें यह कहा गया था कि, किसी भी  सार्वजनिक या निजी तौर पर होली एवं शादी-विवाह के मौके पर दो अर्थ वाले या अ’श्लील गीतों के बजाने पर कार्रवाई की जाएगी। इसको लेकर सीआईडी एसपी के नेतृत्व में साइबर सेल द्वारा सोशल मीडिया पर भी विशेष नजर रखी जा रही है। इस बीच अब एक ताजा मामला भोजपुरी फिल्मों फेमस सिंगर शिल्पी राज से जुड़ा हुआ है।

Shilpi Raj Bhojpuri Singer Facebook Suicide Post Now Came Live On Facebook  And Told The Whole Thing | Bhojpuri Singer शिल्पी राज के 'सुसाइड नोट' से  हंगामा, फेसबुक पर लाइव आकर बताई

दरअसल, भोजपुरी फिल्मों में बेहद ही कम समयों में फेमस होने वाली सिंगर शिल्पी राज से जुड़ी हुई एक बड़ी जानकारी निकल कर सामने आ रही है। इस भोजपुरी सिंगर से जुड़ें एक मामले में बक्सर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक गायक को गिर’फ्तार की है। इस बात की जानकारी खुद बक्सर के एसपी मनीष कुमार ने दी है। शिल्पी राज ने एक मामले में शिकायत दर्ज की गई थी। जिसके बाद अब बक्सर पुलिस ने इस मामले में एक्शन लेते हुए सिंगर को अरेस्ट कर लिया है।  इसके बाद सिंगर ने अपनी गलती मान ली है।

पुलिस ने जिस भोजपुरी सिंगर को गिर’फ्तार किया है वह सिमरी थाना क्षेत्र के काजीपुर का रहने वाला है. उसका नाम अहमद राजा (20 साल) है। अश्ली’ल गीत गाने के मामले में एफआईआर दर्ज की गई थी। अहमद राजा ने शिल्पी राज को ले कर एक एल्बम बनाया था। अश्लील शब्दों का इस्तेमाल किया गया था। इसी मामले में शिकायत के बाद यह कार्रवाई पुलिस की ओर से की गई है।

वहीं, अपनी गिरफ़्ता’री के बाद अहमद राजा ने इस बात को स्वीकार भी किया है कि उसने वह गाना गया है। एसपी ने बताया कि इस तरह अगर किसी के द्वारा अश्ली’ल गाना गाया जाता है तो कार्रवाई की जाएगी।

आपको बता दें कि, कुछ दिन पहले ही बक्सर डीएम की ओर से पत्र भी जारी किया गया है कि सार्वजनिक या निजी तौर पर होली एवं शादी-विवाह के मौके पर दो अर्थ वाले या अश्ली’ल गीतों के बजाने पर कार्रवाई की जाएगी। पत्र में सोशल मीडिया पर भी सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने वाले गीतों को अपलोड करने वालों को चिह्नित कर उनके विरुद्ध कठोर कानूनी कार्रवाई करने की बात कही गई है। मालूम हो कि, इन दिनों सोशल मीडिया के साथ-साथ खुलेआम भी लोग अश्लील और किसी के नाम के साथ या जाति को लेकर गीत बना रहे हैं. पहले भी इस तरह के मामलों में गिरफ्तारी हो चुकी है।

 

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from BUXARMore posts in BUXAR »
More from CelebritiesMore posts in Celebrities »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from EntertainmentMore posts in Entertainment »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *