Press "Enter" to skip to content

समस्तीपुर: चलती ट्रेन में शौचालय से संदि’ग्ध हा’लत में मिला श’व, रेल यात्रियों में ह’ड़कंप

समस्तीपुर: समस्तीपुर में एक सवारी गाड़ी के शौचालय से संदिग्ध हालत में एक व्यक्ति की ला’श मिलने से रेल यात्रियों में हड़’कंप मच गया। कटिहार से समस्तीपुर पहुंची ट्रेन के डी15 नंबर बोगी के शौचालय से मिले श’व को आरपीएफ और जीआरपी ने ज’ब्त किया और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृ’तक की पहचान अब तक नहीं हो पाई है।

Samastipur News: कटिहार-समस्तीपुर पैसेंजर ट्रेन के शौचालय से शव मिलने  सनसनी, पहचान में जुटी रेलवे पुलिस - Dead body of man found in toilet of  Katihar-Samastipur passenger train

बताया जाता है कि कटिहार-समस्तीपुर सवारी गाड़ी समस्तीपुर स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर चार पर आकर रुकी थी। ट्रेन को वाशिंग फीट में भेजे जाने से पहले रेलवे कर्मियों ने बोगी की जांच कर रहे थे। तभी बोगी नंबर D15 के शौचालय में पड़े एक व्यक्ति की ला’श पर उनकी नजर गयी। जिसके बाद रेलवे कर्मी ने स्टेशन प्रबंधन को इसकी सूचना दी।

बाद में स्टेशन प्रबंधन ने मामले की जानकारी आरपीएफ और जीआरपी को दी। रेलवे कर्मी की सूचना पर आरपीएफ ने रेलवे हॉस्पिटल को सूचना देकर मेडिकल टीम को बुलाया। मेडिकल टीम ने यात्री को देखने के बाद उसे मृ’त घोषित कर दिया। इसके बाद पुलिस ने श’व का पंचनामा बनाने की कार्रवाई शुरू की।

रेल थानाध्यक्ष रंजीत कुमार सिंह व‌ आरपीएफ इंस्पेक्टर बीपी वर्मा ने बताया कि श’व मिलने की सूचना के बाद पुलिस पदाधिकारी को मौके पर भेजकर श’व को जब्त कर पोस्टमार्टम की तैयारी की जा रही है। मृ’तक के पास पहचान से संबंधित कोई कागजात नहीं रहने के कारण उसकी पहचान नहीं हो पाई है।

इस घ’टना को लेकर जीआरपी थाने में एक यूडी केस दर्ज किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि मृ’तक की ला’श को 72 घंटे तक सुरक्षित रखा जाएगा। श’व की पहचान हो जाने पर उसे परिजनों को सौंप दिया जाएगा। यदि 70 घंटे बाद भी परिजन नहीं आते हैं तो पुलिस प्रशासन के द्वारा श’व का अं’तिम संस्का’र कराया जाएगा।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from KATIHARMore posts in KATIHAR »
More from RAILMore posts in RAIL »
More from SAMASTIPURMore posts in SAMASTIPUR »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *