Press "Enter" to skip to content

‘दिन में बीपीएससी की तैयारी, रात में श’राब की होम डिलीवरी’ पकड़े जाने पर फूट-फूटकर रोने लगा छात्र

हाजीपुर: बिहार के हाजीपुर से हैरान कर देने वाला एक मामला सामने आया है। यहां पुलिस ने एक ऐसे गि’रोह का खुलासा किया है, जिसमें शामिल छात्र दिन में बीपीएससी की तैयारी करते थे और रात में श’राब की त’स्करी करते थे। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छा’पेमारी की तो मामले का खुलासा हुआ। चेकिंग के दौरान एक छात्र के बैग से श’राब की बोतलें ब’रामद की गई है।

दिन में BPSC की तैयारी, रात में शराब की होम डिलीवरी.. पकड़े जाने पर  फूट-फूटकर रोने लगा छात्र

पुलिस ने जानकारी दी है कि कई छात्र इस गि’रोह में काम करते हैं। फिलहाल बाकी छात्रों का पता नहीं चल पाया है। हैरानी की बात तो ये है कि पुलिस की गिर’फ्त में आया युवक आइएएस कोचिंग इंस्टिट्यूट में बीपीएससी की तैयारी करता है। दिन भर पढ़ाई करने के बाद रात होते ही वह शरा’ब त’स्करी करने लगता है। आरो’पी की पहचान सोनपुर के रहने वाले आशुतोष राज के रूप में की गई है। वह स्कूटी से अपने बैग में श’राब लेकर त’स्करी करने जाता है।

जब वह उत्पाद विभाग की गिर’फ्त में आया तो फू’ट-फू’ट कर रोने लगा। उसने शरा’ब त’स्करी के लिए अपनी गरीबी का हवाला दिया। युवक का कहना है कि उसके पास पढ़ाई करने के पैसे नहीं थे। दोस्तों ने उसे श’राब त’स्करी का आईडिया दिया जिसके बाद से उसने ये काम शुरू कर दिया। उसने उत्पाद विभाग को यह भी बताया था कि छपरा में ज’हरीली श’राब कांड के बाद पुलिस ज्यादा एक्टिव है, यही वजह है कि वह छपरा से श’राब लेकर हाजीपुर आया था।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from EDUCATIONMore posts in EDUCATION »
More from HAJIPURMore posts in HAJIPUR »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *