Press "Enter" to skip to content

झूठी रिपोर्ट पर चल रहा कृषि विभागः भरी सभा में मंत्री ने खोली नीतीश सरकार की पोल

बिहार सरकार के कृषि मंत्री सुधारकर सिंह ने अपनी ही सरकार पर जोरदार हम’ला बोला है। कैमूर में एक सभा को संबोधित करते हुए कृषि मंत्री ने खुले मंच से कहा कि अधिकारी झूठे आंकड़ों के आधार पर विभाग को चला रहे हैं। राज्य में सूखे की स्थिति पर उन्होनें विभाग के अधिकारियों को फटकार लगाई। उन्होंने कहा कि अधिकारी आंकड़ों का खेल बंद करें। उन्होंने अधिकारियों को आगाह किया कि झूटी रिपोर्ट करने की आदत में सुधार लाएं नहीं तो कार्रवाई की जाएगी।

झूटी रिपोर्ट पर चल रहा कृषि विभागः भरी सभा में मंत्री ने खोली नीतीश सरकार की पोल

सुधाकर सिंह ने कहा कि जमुई और मुंगेर जिले में एकदम सूखा पड़ा है। लेकिन, रिपोर्ट की जा रही है कि वहां कैमूर से भी अच्छा पानी हुआ है। फसल लहलहा रही है। यह बातें कृषि मंत्री सुधाकर सिंह ने कही। वह चांद चौक पर संघर्ष समिति एवं महागठबंधन द्वारा आयोजित अभिनंदन समारोह सह स्वागत सभा में बतौर मुख्य अतिथि बोल रहे थे।  उन्होंने कहा कि बीज से लेकर बाजार तक में व्याप्त खामियों को दूर की जाएगी। बदलाव की व्यवस्था की जा रही है।

समारोह के विशिष्ट अतिथि भभुआ विधायक भरत बिंद ने कहा कि महागठबंधन की सरकार धरातलीय काम करेगी। खाद के साथ सल्फर व एंजाइम बेचने पर रोक लगेगी। अध्यक्षता वयोवृद्ध दिवान फखरुद्दीन खां एव संचालन राजद के वरिष्ठ कार्यकर्ता श्यामलाल यादव ने किया।

कार्यक्रम की शुरुआत कृषि मंत्री सुधाकर सिंह एवं भभुआ विधायक भरत बिंद को केकड़ा स्थित प्रखंड बार्डर पर दर्जनों बाइक के साथ किसान नेता अभिमन्यु सिंह ने माला पहना कर की। आगे-आगे बाइक सवार जिन्दाबाद का नारा लगाते हुए कृषि मंत्री के काफिला को लेकर चांद चौक पर पहुंचे।

\

Share This Article
More from ADMINISTRATIONMore posts in ADMINISTRATION »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from JAMUIMore posts in JAMUI »
More from KAIMOORMore posts in KAIMOOR »
More from MUNGERMore posts in MUNGER »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *