Press "Enter" to skip to content

पहली के साथ शादी के नाम पर यौ’न शो’षण, दूसरी के साथ रे’प का प्रयास, न्याय के लिए बेतिया में भटक रही 2 बहनें

बिहार के बेतिया में नेपाल की रहनेवाली दो सगी बहनों के साथ यौ’न शो’षण का मामला सामने आया है. पहली बहन के साथ जहां  साठी थाना क्षेत्र के एक युवक ने शादी का झां’सा देकर एक साल तक यौ’न शोष’ण किया तो अपनी बहन को इंसाफ दिलाने पहुंची दूसरी बहन के साथ भी मुखिया पति समेत तीन लोगों ने दुर्व्य’वहार और छेड़छाड़ किया.

बेतिया में नेपाल की रहनेवाली दो सगी बहनों के साथ यौन शोषण का मामला सामने आया है.

आखिरकार परेशान दोनों बहने पहले तो साठी थाना पहुंची उसके बाद नरकटियागंज एसडीपीओ से न्याय की गुहार लगाई जिसके बाद एसडीपीओ ने दोनो मामले में अलग अलग केस साठी और महिला थाना में दर्ज करने का आदेश दिया है.

प्यार के नाम पर झां’सा देकर बनाता रहा संबं’ध

दरअसल नेपाल के काठमांडू की रहनेवाली अफसाना खातून एक साल पहले अगस्त महीने में बेतिया घूमने आई थी जहां उसकी मुलाकात साठी के सोनू आलम से हुई. मुलाकात प्यार में बदल गया और सोनू अफसाना के साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा. लेकिन, जब अफसाना गर्भवती हो गई तो सोनू को इसकी जानकारी दी तो सोनू ने अफसाना के साथ मा’रपीट कर नवंबर 2021 में युवती को नेपाल में छोड़कर दुबई भाग गया.

मुखिया पति ने दूसरी बहन के साथ की छे’ड़छाड़

इधर अफसाना ने एक सप्ताह पहले एक बच्ची को जन्म दिया और किसी तरह सोनू का पता लगाकर अपनी बहन के साथ साठी गांव पहुंची जहां पहले तो सोनू के परिजनों ने अफसाना को अपनाने से इंकार कर दिया और जब दोनो बहने  स्थानीय मुखिया के पास पहुंची तो मामले को सुलझा देने के नाम पर स्थानीय मुखिया पति के साथ-साथ दो अन्य लोगों ने बेतिया लेकर अफसाना की बहन के साथ भी छेड़छाड़ और दुष्कर्म का प्रयास किया.

फ़िलहाल दोनो बहने पुलिस की निगरानी में है और एसडीपीओ कुंदन कुमार ने साठी थाना में अफसाना के साथ हुई दरिंदगी के लिए और उसकी बहन के साथ बेतिया में घटी घटना के लिए महिला थाना में केस दर्ज करने का आदेश दिया है और पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Share This Article
More from BETIAHMore posts in BETIAH »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from INTERNATIONALMore posts in INTERNATIONAL »
More from NEPALMore posts in NEPAL »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *