Press "Enter" to skip to content

बिहार: सोमवारी को गंडक में स्नान करने के दौरान दो युवक डू’बे, एक लाप’ता

खगड़िया जिले के मानसी थाना क्षेत्र के मटिहानी गंडक घाट पर स्नान करने के दौरान दो युवक डू’ब गया। जिसमें एक युवक लापता हो गया तो दूसरा युवक को स्थानीय लोगों की मदद से बचा लिया गया।

स्नान करने के दौरान एक बुजुर्ग और बच्चा डूबे, बुजुर्ग का शव बरामद; बालक  लापता | Two die due to drowning in Khagaria, An elderly person and a child  drowned while taking

घटना के बाद स्थानीय गोताखोर व एसडीआरएफ की मदद से लापता युवक की खोजबीन की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार पश्चिमी ठाठा पंचायत के राजाजान गांव के वार्ड 5 निवासी सिकंदर राम के 18 वर्षीय पुत्र सिंटू कुमार गंडक नदी में स्नान करने के दौरान लापता हो गया। जबकि सिंटू के साथ स्नान कर रहे दोस्त को स्थानीय लोगों ने डूबने से बचा लिया।

तीसरी सोमवारी को लेकर सिंटू अन्य दोस्त के साथ मटिहानी गंडक घाट पर स्नान करने गया था। इसी दौरान सिंटू गहरे पानी में चला गया। दोस्त सचिन बचाने की कोशिश की, लेकिन नदी का तेज बहाव के कारण सिंटू नदी में लापता हो गया।

सचिन ने बताया कि स्थानीय लोगों की मदद से बचा लिया गया। सचिन ने घटना की जानकारी परिजनों व ग्रामीणों को दी। मटिहानी गंगा घाट पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई।

ग्रामीण गोताखोर की मदद से लापता युवक की तलाश की गई, लेकिन पता नहीं चला। परिजनों ने घटना की जानकारी मानसी पुलिस व एसडीआरएफ टीम को सूचना दी।

परिजनों ने आरोप लगाया कि एसडीआरएफ की सूचना के दो घंटे के बाद घटनास्थल पर पहुंचा। हालांकि, एसडीआरएफ की मदद से लापता युवक की तलाश की जा रही है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *