Press "Enter" to skip to content

IPL 2022 : दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झ’टका, टिम साइफर्ट पाए गए कोरोना पॉजिटिव

दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स के बीच आईपीएल 2022 का 32वां मैच मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला जाना है। लेकिन दिल्ली कैपिटल्स के कैंप में कोरोना विस्फो’ट के चलते इस मैच पर सकं’ट के बादल छाए हुए हैं।

IPL 2022 Tim Seifert is the second Delhi Capitals overseas player to be  tested positive for COVID19 - IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका, टिम  साइफर्ट पाए गए कोरोना पॉजिटिव

मैच से कुछ घंटे पहले ही दिल्ली कैपिटल्स के खेमे से बुरी खबर सामने आई है। टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज टिम साइफर्ट का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है।

न्यूजीलैंड के कीपर-बल्लेबाज टिम सीफर्ट ने कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने कल बाकी टीम के साथ ट्रेनिंग की है। टिम साइफर्ट दिल्ली कैपिटल्स के दूसरे विदेशी खिलाड़ी हैं, जिन्होंने COVID 19 के लिए पॉजिटिव परीक्षण किया है।

इससे पहले ऑस्ट्रेलियाई हरफनमौला मिशेल मार्श को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। दिल्ली टीम में संक्रमितों की संख्या बढकर पांच हो गई है। सोमवार को कराई गई जांच में टीम के बाकी सदस्यों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। अगले दौर की जांच आज हुई है, जिसमें टिम साइफर्ट के कोविड पॉजिटिव पाए जाने की रिपोर्ट सामने आई है।

पंजाब किंग्स के खिला’फ मैच से पहले टिम साइफर्ट की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। ऐसे में मैच के स्थगित होने के आसार बढ़ गए हैं। क्योंकि कोविड केस के कारण ही पंजाब बनाम दिल्ली मैच के शेड्यूल में बदलाव किया गया था। ये मैच दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स के बीच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाना था, लेकिन अब मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में अपने निर्धारित समय पर 20 अप्रैल को ही खेला जाएगा। बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स की टीम का एक खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ के चार सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

Share This Article
More from COVID-19More posts in COVID-19 »
More from CricketMore posts in Cricket »
More from DELHIMore posts in DELHI »
More from DelhiMore posts in Delhi »
More from SPORTSMore posts in SPORTS »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *