Press "Enter" to skip to content

कोरोना के चलते घर बैठे हैं और बोर हो रहे हैं तो देखें ये 5 ट्रेंडिंग वेब सीरीज, मजा आ जाएगा

कोरोना वायरस की वजह से पूरी दुनिया में लॉकडाउन जैसा माहौल बना हुआ। इसकी वजह से कई लोग घर बैठे हुए हैं, क्योंकि उन्हें घर से ही दफ्तर का काम करने की सलाह दी जा रही है। यदि आप घर पर बैठे बोर हो रहे हैं और कुछ अच्छा देखना चाहते हैं। तो हम आपको बता रहे हैं पांच ऐसी नई और ट्रेंडिंग वेब सीरीज के बारे में बताते हैं, जो बिल्कुल भी बोर नहीं होने देगी।

 

असुर (VOOT)

अरशद वारसी ने इस वेब सीरीज़ के साथ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर एंट्री की है। वूट पर ‘असुर’ उपलब्ध है और इसमें कुल 8 एपिसोड है। हर एपिसोड औसतन 40 मिनट का है। भारत में बनाई गई वेबसीरीज में अबतक की ये सबसे बेहतरीन में से एक है। सीरीज़ में शास्त्रों, कलयुग, पुराण, हिंदू माइथोलॉजी के किस्सों और पात्रों के साथ थ्रिलर-सस्पेंस-क्राइम का शानदार तड़का लगाया गया है। इस सीरीज़ में कई मौके आएंगे, जब आपको लगेगा कि इससे बेहतर कुछ नहीं।

भौकाल (MX Player)

हिन्दी वेबसीरीज़ में सबसे बड़ा ट्रेंड इसी बात का देखा जा रहा है कि यहां अधिकतर बॉयोग्राफी टाइप सीरीज़ बनाई जा रही हैं। भौकाल वेब सीरीज़ में आईपीएस नवनीत सिकेरा की वर्कलाइफ को दर्शाया गया है, जिसमें उनके काम करने का तरीका। उत्तर प्रदेश में किस तरह उन्होंने कई गिरोह और गैंग का खात्मा किया, बिल्कुल देसी अंदाज में बनी इस वेब सीरीज में मोहित रैना (महादेव वाले) मुख्य किरदार में हैं।

स्पेशल ऑप्स (Hotstar)

बेबी, स्पेशल 26 और अ वेडनेसडे जैसी फिल्में बनाने वाले नीरज पांडे ने स्पेशल ऑप्स के साथ डिजिटल डेब्यू किया है। मौजूदा दौर की ये थ्रिलर कैटेगरी में सबसे बेहतरीन सीरीज़ में से एक है, इसे आप बॉलीवुड की अच्छी थ्रिलर की श्रेणी में भी जोड़ सकते हैं। केके मेनन की दमदार एक्टिंग, नीरज पांडे का निर्देशन और कुछ अच्छी कहानी के दम पर ये दिल जीतने में कामयाब रहती है। सीरीज में भारत की खुफिया एजेंसी RAW के कुछ जांच और ऑपरेशन्स को दिखाया गया है।

ताज महल 1989 (Netflix)

नेटफ्लिक्स पर आई ताजमहल कुछ पुरानी हो चुकी है, लेकिन शांत माहौल में देखने के लिए ये काफी शानदार सीरीज़ है। लखनऊ की नवाबीयत, ताज महल की खूबसूरती, कॉलेज का प्यार, घर की तकरार इस सीरीज़ में सबकुछ है। 7 एपिसोड की इस सीरीज में कई किस्से हैं जो एक दूसरे से जुड़े हैं। इसमें आपको नीरज काबी और गीतांजलि कुलकर्णी का शानदार काम देखने को मिलेगा, इसके साथ ही पुष्पेंद्र नाथ मिश्र का शानदार डायरेक्शन देखने को मिलेगा जिससे आपको इस सीरीज से मोहब्बत सी हो जाएगी।

मनी हाइस्ट (Netflix)

इस लिस्ट में आखिरी नाम हम आपको एक विदेशी वेबसीरीज़ का बता रहे हैं। मनी हाइस्ट, ये एक स्पेनिश वेब सीरीज़ है हालांकि सबटाइटल्स के साथ नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है। सोशल मीडिया में इस सीरीज़ के आपने कई मीम देखे होंगे। एक ग्रुप किस तरह स्पेन के सबसे बड़े बैंक में चोरी करता है और किस तरह दिमागी कसरतों से पूरी पुलिस को पागल बना देता है, इसमें आपको देखने को मिलेगा। इसका नया सीजन जल्द ही रिलीज़ होने वाला है, ऐसे में आप पुराने सीज़न को कवर कर सकते हैं।

Share This Article
More from BREAKING NEWSMore posts in BREAKING NEWS »
More from CelebritiesMore posts in Celebrities »
More from EntertainmentMore posts in Entertainment »
More from Life StyleMore posts in Life Style »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *