Press "Enter" to skip to content

गोपालगंज में प्रेमिका से मिलने गया युवक गायब

गोपालगंज जिले के विशम्भरपुर थाना क्षेत्र के रूपछाप निवासी एक प्रेमी अपनी प्रेमिका के बुलाने पर प्रेमिका के घर पहुंच गया। लेकिन, वहां से दोबारा वह लौट कर नहीं आ सका। प्रेमिका ने प्रेमी युवक की बहन के मोबाइल पर फोन कर चाचा और पिता के द्वारा पकड़ कर पीटने की खबर भी दी, लेकिन जब तक परिजन पहुंचते युवक को गायब किया जा चुका था।

पुलिस युवक की बरामदगी और मामले की जांच में जुट गई है। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि रुपछाप गांव निवासी स्व. भिखारी यादव के पुत्र प्रमोद यादव का एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लंबे समय से दोनों में बातचीत होती थी। युवक बाहर रहकर परिजनों को आर्थिक मदद करता था। घटना के दिन ही वह अपने घर आया, उसकी प्रेमिका का फोन आ गया।

उसने प्रेमी को मिलने के लिए अपने घर बुला लिया। इस पर वह युवती से मिलने चला गया। लेकिन वापस घर नहीं आया। तभी प्रेमी युवक की बहन के मोबाइल पर उसकी प्रेमिका ने फोन कर उसके पकड़े जाने की सूचना दी। इसके बाद ग्रामीण पुलिस के साथ वहां पहुंचे।

प्रेमिका के परिजनो ने कहा कि वह यहां आया ही नहीं था। इनके बाद पुलिस ने प्रेमिका की दादी और चाची को हिरासत में ले लिया। इसके बाद युवक की खोजबीन शुरू की गई। अनहोनी की आशंका से सहमे परिजनों ने स्थानीय थाने में नामजद लोगो पर अपहरण का मामला दर्ज कराया। उन्होंने युवक की ह;त्या कर शव को गायब करने का भी आरोप लगाया है।

फिलहाल पुलिस दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। युवक की बरामदगी के लिए छपरा से डॉग स्क्वायड की टीम व मुजफ्फरपुर से फोरेंसिक जांच टीम को बुलाया गया है। फोरेंसिक जांच टीम ने मौके पर पहुंच कर कई नमूनो को इक्कठा किया। डॉग स्क्वायड की टीम कुत्ते की निशानदेही पर करीब 5 किलोमीटर गन्ने की खेतों से होते हुए गंडक नदी के पास पहुंची।

अब यह आशंका जताया जा रही है कि युवक की ह;त्या कर उसे गंडक नदी में फेंक दिया गया है। युवक की हर संभव जगह पर उसकी तलाश की गई। लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला।
सदर एसडीपीओ नरेश पासवान ने बताया कि प्रेम प्रसंग मामले में युवक को गायब करने का मामला है। दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। युवक की बरामदगी का प्रयास पुलिस कर रही है।

घटना के लगभग दो दिन बाद भी युवक की बरामदगी नहीं होने से परिवार के लोग सशंकित हैं। उन्हें अनहोनी की आशंका सता रही है।

 

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from GOPALGANJMore posts in GOPALGANJ »
More from MUZAFFARPURMore posts in MUZAFFARPUR »
More from PoliceMore posts in Police »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *