Press "Enter" to skip to content

पत्नी की ह’त्या कर पति ने कहा, बीमार थी अकेला कैसे छोड़ता ?

महाराष्ट्र से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है, यहां मुंबई के पवई इलाके में एक शख्स ने अपनी बीमार पत्नी की ह’त्या कर दी. इसके बाद वह घर छोड़कर कहीं निकल गया. पुलिस को आ’रोपी के घर से एक खत भी मिला है जिसमें उसने पत्नी की ह’त्या करने की वजह का खुलासा किया है. शख्स ने इस बात का भी खुलासा किया कि वह आत्मह’त्या करने का मन बना रहा है. पुलिस ने मामला दर्ज आ’रोपी शख्स की तालश शुरू कर दी है.

 

67 वर्षीय कपड़ा व्यापारी पर था कर्ज

मुंबई के पवई इलाके में रहने वाले 67 वर्षीय कपड़ा व्यापारी अजित पर अपनी ही पत्नी की हत्या का आरोप है. पुलिस के मुताबिक घट’ना सोमवार की रात करीब 10 बजे की है जब पवई के शिवशक्ति नगर की स्थानीय शीला लाड के हालत की जानकारी उनके पड़ोसी ने दी. जब पुलिस घटना स्थल पर पहुंची दो देखा, शीला अचेत अवस्था में पड़ी हुई हैं और उनकी कलाई और गला को धा’रदार हथियार से रे’ता गया है.

 

 

पत्नी साथ नहीं जा सकती थी इसलिए की ह’त्या

जब तक पुलिस उनको अस्पताल लेकर पहुंचती तब तक शीला लाड की मौ’त हो चुकी थी. जांच में पुलिस के घर से एक नोट मिला है जिसमें उसे पति अजित ने ह’त्या की बात स्वीकार की है. अजित ने लिखा कि व्यापार में उसे घाटा हुआ और वह कर्ज में डूब चुका है. वह एक साल में 1.80 लाख रुपये का कर्ज नहीं चुका सके. अजित ने आगे लिखा कि, हम कर्ज में डूब चुके हैं इसलिए अपनी जिंदगी खत्म करने जा रहे हैं.

 

खत में आत्मह’त्या करने की कही बात

पुलिस के मुताबिक अजित ने खत में अपने पत्नी की ह’त्या करने को मजबूरी बताया है. उसने लिखा, मैं घर छोड़कर जा रहा हूं और मेरी पत्नी बीमार है ऐसे में उसके ख्याल कौन रखता इसलिए मुझे उसे मारना पड़ा. हमरे इस कृत्य का कोई जिम्मेदार नहीं है, मैं भी आत्मह’त्या करने की योजना बना रहा हूं. पुलिस को अभी शीला की बीमारी के बारे में जानकारी नहीं है. पुलिस को शीला के पोस्टमार्ट’म रिपोर्ट का इंतजार है.

 

तलाश में जुटी पुलिस

वहीं, घटना के बाद से ही आरोपी अजित पुलिस की गिरफ्त से बाहर है, पड़ोसियों से पूछताछ करने पर पता चला कि उसे जाते हुए किसी ने नहीं देखा। जांच में सामने आया है कि बुजुर्ग दंपत्ति घर में अकेले रहते थे और दोनों ही अपनी जिंदगी से तंग आ चुके थे. खत में अजित ने लिखा था कि उसके पास इतना पैसा नहीं की बीमार पत्नी का इलाज करा सके. हालांकि पुलिस अजित की तलाश कर रही है.

 

(इस खबर को  मुजफ्फरपुर न्यूज़ टीम ने संपादित नहीं किया है. यह oneindia फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Share This Article
More from BREAKING NEWSMore posts in BREAKING NEWS »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from MAHARASHTRAMore posts in MAHARASHTRA »
More from NationalMore posts in National »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *