Press "Enter" to skip to content

बेगूसराय में ग’रजे जेपी नड्डा, कहा- बीजे’पी आती है तो सी’ना ची’र के अपना काम बता’ती है, दू’सरे अपना काम क्यों नहीं गिना’ते

बिहार में पहले चरण का मत’दान खत्म हो गया है. दूसरे और तीसरे च’रण के चुना’व के लिए बीजे’पी खूब दम खम के साथ प्रचार-प्रसार कर रही है. इसी कड़ी में बीजे’पी के राष्ट्रीय अध्य’क्ष जेपी नड्डा बेगूस’राय पहुंचे. यहां उन्होंने एनडीए प्रत्या’शी के लिए वोट की अपील की. साथ ही वि’रोधियों पर खूब हमला किया. उन्होंने कहा कि एक पार्टी ऐसी है जो राज्य में वि’कास की बात करती है. जिन्होंने अपने शा’सन में जंग’लराज कायम किया था. जेपी नड्डा ने कहा कि बिहार में अब एनडीए की सर’कार ही विकास की राह पर ले जा सकता है.

 

जेपी नड्डा ने अपने संबोधन में महाग’ठबंधन पर जोर’दार हमला बोला. उन्होंने कहा कि अब बिहार की जनता पर सबकु’छ निर्भर है कि उन्हें किसपर भरोसा करना है. वे उनपर भ’रोसा करेंगे जिन्होंने पहले कुछ नहीं किया या फिर उनपर जो पिछले 15 साल से राज्य में काम करते आ रहे हैं. बीजे’पी के राष्ट्रीय अध्’यक्ष ने कहा कि एक बात जान लीजिए, जो पहले कभी काम नहीं किया उससे आगे काम की उम्मीद रखना कोई अच्छी बात नहीं है.

 

बेगू’सराय की धरती से जेपी नड्डा ने गरजते हुए कहा कि जो लोग हमसे रिपो’र्ट कार्ड की बात करते हैं, वे शायद भूल जाते हैं. साल 2015 में पीएम मोदी ने बिहार में 1 लाख 25 हजार करोड़ रुपये के पैके’ज का ऐलान किया था. उन्होंने कहा कि 3094 करोड़ किसानों को दिए गए, एक हजार करोड़ शि’क्षा के हिस्से में गया. इसके अलावा 1550 करोड़ रुपये स्किल डेवलप’मेंट और 600 करोड़ स्वास्थ्य के क्षेत्र में दिया गया. वहीं उन्होंने कहा कि हाईवे, रेलवे, एय’रपोर्ट, पेट्रोलियम गैस आदि के लिए भारी रकम का आबंटन किया गया. वहीं अब आपलोगों का सप’ना भी पूरा होने जा रहा है. बिहार में मेट्रो की नींव रख दी गई है. इससे आपलोगों को कितनी सुवि’धाएं मिलेगी.

जेपी नड्डा ने कहा कि जब बी बी’जेपी के नेता आप’के बीच आते हैं तो वे खुलकर बताते हैं कि उन्’होंने राज्य के विकास के लिए क्या-क्या किया. उन्होंने कहा कि लेकिन और कोई नेता तो अपने काम नहीं गिनाते हैं. नड्डा ने कहा कि को’रोना काल में देश इतने बड़े संकट में है. लेकिन फिर भी कि’सी को भूखा नहीं सोना पड़ रहा है. उन्होंने कहा कि मोदी जी ने समय रहते लॉक’डाउन किया और लोगों की जान बचाई.

Share This Article
More from BEGUSARAIMore posts in BEGUSARAI »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from BREAKING NEWSMore posts in BREAKING NEWS »
More from ELECTIONMore posts in ELECTION »
More from NewsMore posts in News »
More from PoliticsMore posts in Politics »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *