Press "Enter" to skip to content

विदाई से पहले आर-पार के मूड में केके पाठक! कुलपतियों की बढ़ा दी परेशानी, जानें ….

पटना: बिहार शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव रहे केके पाठक की बहुत जल्द विदाई होने वाली है। पाठक अपने कड़े तेवरों के लिए हमेशा याद किए जाएंगे। वे जाते-जाते भी झुकने को तैयार नहीं हैं। जाने से पहले वह राजभवन से आर-पार के मूड में हैं।

kk pathak reached his office during leave period bihar news

बताया जा रहा है कि उन्होंने अब शिक्षा विभाग की ओर से कुछ कुलपतियों के खिलाफ एफआईआर के लिए संबंधित थानों में आवेदन दिया गया है। जिनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए आवेदन दिया गया है उनमें वीर कुंवर सिंह विश्वविद्यालय (वीकेएसयू), जय प्रकाश विश्वविद्यालय (जेपीवि) और मगध विश्वविद्यालय के कुलपति एवं कुल सचिव शामिल हैं. मगध विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक डॉ. विनय कुमार के खिलाफ आवेदन नहीं दिया गया है, क्योंकि वह केके पाठक की बैठक में शामिल हुए थे।

इससे पहले शिक्षा विभाग की बैठक में नहीं आने वाले विश्वविद्यालयों के बैंक खाते के संचालन पर रोक लगाने का आदेश पारित किया गया था। साथ ही संबंधित कुलपति और कुलसचिव से स्पष्टीकरण मांगा गया था। सभी से स्पष्टीकरण मांगते हुए पूछा गया था कि आखिर क्यों नहीं आप पर प्राथमिकी दर्ज की जाए? बता दें कि शिक्षा विभाग के स्पष्टीकरण में कहा गया है कि विभाग द्वारा परीक्षा कार्यों की समीक्षा बैठक बुधवार (28 फरवरी) को बुलाई गई थी।

सोशल मीडिया पर बिहार के एक रंगबाज टीचर का वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में टीचर एक कर्सी पर बैठा हुआ है और टेबल पर पैर फैलाए हुए है. टेबल पर बहुत-सी किताबें भी रखी हुई हैं. वहीं, पास में एक महिला टीचर बैठी हुई है. जब ग्रामीण इस टीचर का वीडियो बनाने लगे तो वह झगड़ा करने पर उतारू हो गया. ये वीडियो पूर्णिया में एक प्राइमरी स्कूल का बताया जा रहा है. हालांकि, जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता है.

Share This Article
More from ADMINISTRATIONMore posts in ADMINISTRATION »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from EDUCATIONMore posts in EDUCATION »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *