Press "Enter" to skip to content

‘मैं बिहार छोड़ रहा हूं…’ ‘कदम-कदम पर लोगों को बिहार में डर लगता है.. आज लू’ट हुई है.. कल..’

गया : बिहार में अप’राध चरम पर है. लोग अपरा’धियों से खौफ खाते हैं. पर विडंबना इस बात की है कि अपराधि’यों का पुलिस का खौफ नहीं है. तभी तो आए दिन ह’त्या-लू’ट जैसी घट’नाओं को अंजाम दिया जाता है. लोग इससे इतना परेशान हो गए हैं कि बिहार छोड़ने तक का मन बना लिए हैं. कुछ ऐसा ही हाल संजू अग्रवाल के पति आरके अग्रवाल का है।

दरअसल, बिहार के गया में बाइक सवार अप’राधियों ने दिनदहाड़े छि’नतई की बड़ी वा’रदात को अंजाम दिया. कार सवार महिला अपने हाउस लोन का किस्त जमा करने आई थी. इसी क्रम में घात लगाए बाइक सवार अप’राधियों ने कार रुकते ही महिला को निशाना बनाया. उसके हाथ में रखे रुपए वाले बैग को छीन कर फरार हो गए. गया शहर के रामपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत एपी कॉलोनी जैसे पाॅश मोहल्ले में दिनदहाड़े वा’रदात को अंजाम दिया गया।

जानकारी के अनुसार, सिविल लाइन थाना अंतर्गत पिता महेश्वर क्षेत्र के रहने वाले आरके अग्रवाल अपनी पत्नी संजू अग्रवाल के साथ कार से हाउसिंग लोन को जमा करने के लिए निकले थे. घर से कुछ रुपए लिए थे, इसके बाद राय काशीनाथ मोड़ स्थित आईसीआईसीआई बैंक से भी कुछ रुपए की निकासी की थी. माना जा रहा है कि यहीं से अपरा’धी उनकी रेकी कर रहे थे.

बताया जा रहा है कि अपरा’धी कार के पीछे पीछे ही आए थे. जैसे ही कार रामपुर थाना अंतर्गत एपी कॉलोनी में लगी और महिला उतरी, ठीक उसी समय बाइक सवार अप’राधी पहुंचे और महिला के हाथ में रहे कैश वाले बैग को छीन लिया. हालांकि, इस क्रम में महिला काफी दूर तक अपने कैश को बचाने के लिए घसीटती चली गईं, जिससे वह घाय’ल भी हो गई है. वहीं, इसके बीच अप’राधी 3 लाख कैश वाले बैग को लेकर मौके से भाग निकलने में सफल रहे.

वहीं, इस तरह की घट’ना को लेकर पी’ड़िता संजू अग्रवाल के पति आरके अग्रवाल ने बताया कि बिहार में बहार बा.. नीतीश कुमार बा.. की बात कही जाती है, लेकिन इस तरह का क्रा’इम होगा, तो क्यों बिहार में लोग रहेंगे. यहां इसीलिए इंडस्ट्री बिजनेस डेवलपमेंट नहीं करते हैं. बिहार के गवर्नमेंट से कहूंगा कि मैं बिहार छोड़ रहा हूं. जानकारी के अनुसार आरके अग्रवाल प्राइवेट कोचिंग संस्थान संघ के गया जिला अध्यक्ष भी हैं.

वहीं, घट’ना की जानकारी के बाद रामपुर थाना की पुलिस घट’नास्थल पर पहुंची है. इस तरह का मामला सामने आने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करनी शुरू कर दी है. सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू कर दिए हैं, जिस बैंक ऑफ इंडिया बैंक में महिला को रुपए जमा करने थे, उस बैंक का भी सीसीटीवी फुटेज रामपुर थाने की पुलिस खंगाल रही है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from GAYAMore posts in GAYA »
More from PoliceMore posts in Police »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *