Press "Enter" to skip to content

बिहार: डॉक्टर के ठिकानों पर आईटी की छा’पेमारी, एकसाथ कई ठिकानों पर चल रहा रे’ड

मधुबनी: आय से अधिक संपत्ति को लेकर सरकार अलर्ट मोड पर है। सरकार के तरफ से इसको लेकर आयकर विभाग को आदेश दिया गया है कि, किसी भी तरह की सुचना मिलने पर तुरंत कार्रवाई की जाए, जिसके बाद अब दरभंगा के मशहूर डॉक्टर दंपती डॉ. मृदुल शुक्ला और पत्नी डॉ. गुंजन शुक्ला के विभिन्न ठिकानों पर आयकर विभाग छा’पेमारी कर रही है। इनकम टैक्स की टीम द्वारा दंपती के हॉस्पिटल रिसोर्ट के अलावा झंझारपुर स्थित उनके पैतृक आवास पर भी छापेमारी की जा रही है।

दरभंगा के प्रसिद्ध डॉक्टर दंपती के विभिन्न ठिकानों पर आयकर का छापा,  झंझारपुर में पैतृक आवास पर भी पहुंची टीम - Income tax raid on various  places of famous doctor ...

मिली जानकारी के अनुसार, दरभंगा के दिग्घी स्थित आइबी स्मृति आरोग्य सदन हॉस्पिटल, दालान रिसोर्ट के अलावा आयकर विभाग की एक टीम झंझारपुर स्थित दंपती के पैतृक आवास पर भी कार्रवाई के लिए पहुंची है। दरभंगा में 12 गाड़ियां और उनके पैतृक आवास पर तीन गाड़ियों से आयकर विभाग की टीम  सुबह नौ बजे एक साथ पहुंची।

बताया जा रहा है कि, दरभंगा में छापेमारी कर रही टीम में दो दर्जन से अधिक अधिकारी हैं। इस दौरान किसी को भी बाहर-अंदर जाने की इजाजत नहीं है। मालूम हो कि, दरभंगा के मशहूर डॉक्टर मृदुल शुक्ला दरभंगा के प्रसिद्ध शिशु विशेषज्ञ हैं। वहीं, उनकी पत्नी डा गुंजन शुक्ला प्रसिद्ध महिला रोग विशेषज्ञ है। डॉक्टर दंपती का दरभंगा के दिग्घी में आइबी शुक्ला सेवा सदन नामक हॉस्पिटल है। दरभंगा के सोनकी पथ में दालान नामक रिसोर्ट भी है।

वहीं, इसके आलावा मधुबनी जिला स्थित झंझारपुर आरएस के बेहट दक्षिणी पंचायत के वार्ड नंबर दो स्थित डा मृदुल शुक्ला के पिता के संयुक्त मकान में छापेमारी चल रही है। इनकम टैक्स की टीम द्वारा सुबह 9 बजे छापेमारी के लिए पहुंची है। इधर, इस छपेमारी से इलाके में सनसनी फैल गई। झंझारपुर में आयकर विभाग की टीम तीन वाहनों से पहुंची है।आयकर विभाग अपने साथ बीएमपी जवानों की टीम को भी साथ लेकर आई है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from DARBHANGAMore posts in DARBHANGA »
More from HEALTHMore posts in HEALTH »
More from MADHUBANIMore posts in MADHUBANI »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *