Press "Enter" to skip to content

बिहार का युवक निकला आईएसआई एजेंट, ई-रिक्शा चलाकर पाकिस्तान भेजता था खुफिया जानकारी

मोतिहारी:  बिहार की राजधानी पटना से एक पाकिस्तानी खुफिया एजेंट को गिर’फ्तार कर लिया है। इसके बारे में बताया जा रहा है कि, गिर’फ्तार युवक बिहार के मोतिहारी का रहने वाला है। इसका नाम गुड्डू बताया जा रहा है। इसे एसटीएफ की टीम ने पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी में भारत नगर वार्ड चौदह से गिर’फ्तार किया है।

बिहार का युवक निकला आईएसआई एजेंट, ई-रिक्शा चलाकर पाकिस्तान भेजता था खुफिया जानकारी

यह युवक पाकिस्तानी खुफिया विभाग आईएसआई के पास सभी जानकारी देता था। बंगाल एसटीएफ ने उसके पास से एक सेलफोन बराम’द किया है। इसमें पाकिस्तान के कई फोन नंबर मिले हैं। गुड्डू सिलीगुड़ी में ई रिक्शा चलवाता था।

इस मामले को लेकर मुख्यालय डीएसपी सतीश सुमन का कहना है कि उन्हें इस मामले की सूचना मिली है। उसके नाम-पता का सत्यापन कराया जा रहा है। जलपाईगुड़ी कोर्ट ने उसे 14 दिनों के न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। एसटीएफ पुलिस उपाधीक्षक सुदीप भट्टाचार्य ने बताया कि आरो’पी की पहचान बिहार के पश्चिमी चंपारण निवासी गुड्डू कुमार के रूप में हुई है।

इधर, इस मामले को लेकर केंद्रीय एजेंसी के अनुसार, वह बागडोगरा और सुकना क्षेत्रों में सैन्य इकाइयों से महत्वपूर्ण जानकारी और तस्वीरें एकत्र कर आईएसआई को देता था। केंद्रीय अलर्ट मिलने पर एटीएफ के अधिकारियों ने उसके मोबाइल टावर लोकेशन को ट्रैक करना शुरू किया और न्यू जलपाईगुड़ी से गिर’फ्तार कर लिया। सूत्रों का कहना है कि हाल ही में युवक के बारे में केंद्रीय खुफिया एजेंसी से अलर्ट मिला था।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from INTERNATIONALMore posts in INTERNATIONAL »
More from MOTIHARIMore posts in MOTIHARI »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *